उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

रुड़की: सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ मोबाइल चोर, तलाश में जुटी पुलिस

रामपुर चुंगी स्थित एक एल्मुनियम की वर्कशॉप में अज्ञात चोर ने मोबाइल फोन पर अपना हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

By

Published : Jan 17, 2021, 8:36 AM IST

roorkee
सीसीटीवी में कैद हुआ मोबाइल चोर

रुड़की: रामपुर चुंगी स्थित एक एल्मुनियम की वर्कशॉप में अज्ञात चोर ने मोबाइल फोन पर अपना हाथ साफ कर दिया. जिसके बाद पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. चोर काफी देर तक फोन पर बात करने का दिखावा करता रहा, और मौका पाते ही चार्जिंग पर लग रहा फोन उठाकर रफूचक्कर हो गया. पीड़ित वर्कशॉप स्वामी ने पुलिस को सीसीटीवी फुटेज और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.

बता दें कि रुड़की की रामपुर चुंगी के पास क्लासिक इंटरप्राइजेज एल्मुनियम की वर्कशॉप पर दोपहर के समय दो युवक कुछ सामान खरीदने के लिए आए थे. एक युवक ने वर्कशॉप स्वामी को सामान निकालने में व्यस्त कर दिया, जबकि दूसरा युवक फोन पर बात करता हुआ अंदर पहुंच गया. काफी देर तक युवक फोन पर बात करता रहा और मौका पाते ही चार्जिंग पर लग रहा फोन उठाकर अपने जेब मे डाल लिया. इसके बाद युवक और उसका दूसरा साथी बहाना बनाकर वहां से चले गये. जब वर्कशॉप स्वामी को फोन चोरी होने का शक हुआ तो उसने सीसीटीवी फुटेज चैक किया, जिसमे चोरी की पूरी घटना कैद हो गई.

ये भी पढ़ें:छात्रों से नहीं मिलते कुलपति, उन्हें लगे सबसे पहले वैक्सीन: छात्र

वही, पीड़ित दुकानदार ने स्थानीय पुलिस को तहरीर और सीसीटीवी फुटेज देकर कार्रवाई की मांग की है. वर्कशॉप स्वामी अब्दुल कादिर ने बताया कि दोपहर के समय दो युवक कुछ सामान खरीदने आए थे, उन्ही में से एक युवक ने फोन चोरी किया है, जो सीसीटीवी कैमरे में चोरी करता दिखाई दे रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details