उत्तराखंड

uttarakhand

फैमिली कोर्ट के बाहर पत्नी ने भाई के साथ मिलकर पति को पीटा, केस दर्ज

By

Published : Dec 7, 2022, 8:19 PM IST

लक्सर में फैमिली कोर्ट (Family Court in Laksar) के बाहर जमकर मारपीट (Fight outside Laksar Family Court) हुई. यहां तारीख पर पहुंचे पति के साथ उसकी पत्नी और साले ने मारपीट (Husband assaulted outside the family court) की. जिसमें पति को काफी चोटें आई हैं

Etv Bharat
फैमिली कोर्ट पहुंचे पति के साथ साले और पत्नी ने की मारपीट

लक्सर:परिवार न्यायालय परिसर में तारीख पर पहुंचे पति के साथ पत्नी और साले ने जमकर मारपीट (Husband assaulted outside the family court) की. मारपीट में पति को काफी चोटें आई हैं. जिसके बाद पति ने लक्सर कोतवाली में तहरीर दर्ज करवाई है. साथ ही पीड़ित पति ने मामले में आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

दरअसल, लक्सर के बसेड़ी मोड़ स्थित आर्य समाज मंदिर में रहने वाले योगेंद्र कुमार का बीते एक साल से अपनी पत्नी के साथ लक्सर परिवार न्यायालय में वाद चल रहा है. गुरुवार को दोनों पक्ष तारीख पर परिवार न्यायालय पहुंचे. जहां दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. आरोप है कि इस दौरान योगेंद्र की पत्नी प्रीति, साले लक्की और उनके साथ मौजूद दो अन्य लोगों ने उसे बुरी तरह पीटना शुरू कर दिया.

पढे़ं-उत्तराखंड हाईकोर्ट ने फेसबुक पर 50 हजार का जुर्माना क्यों लगा दिया?

आसपास मौजूद लोगों ने जैसे-तैसे बीच बचाव कराकर मामले को शांत कराया. जिसके बाद पीड़ित ने लक्सर कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. लक्सर में तैनात एसएसआई अंकुर शर्मा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details