उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Harish Rawat Statement: 'झूठ के गर्भ से पैदा हुई धामी सरकार', 2024 का चुनाव कांग्रेस का लक्ष्य

हरीश रावत ने एक बार फिर से धामी सरकार पर हमला बोला है. हरीश रावत ने कहा कि प्रदेश की धामी सरकार झूठ के गर्भ से पैदा हुई है. यह सरकार झूठ पुत्र है. साथ ही उन्होंने 2023 में होने जा रहे विधानसभा चुनावों में भी कांग्रेस की बंपर जीत की बात कही है.

By

Published : Jan 27, 2023, 5:51 PM IST

Harish Rawat Statement War
2024 में भाजपा को जनता सिखाएगी सबक

हरिद्वार:पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत आज हरिद्वार पहुंचे. यहां हरीश रावत ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. हरीश रावत ने कहा उत्तराखंड में कांग्रेस की हार का कारण सिर्फ एक झूठ है, जिसे भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से लेकर नीचे तक के नेताओं ने फैलाया. उन्होंने कहा कांग्रेस का लक्ष्य 2024 का लोकसभा चुनाव है. साथ ही हरीश रावत ने कहा 9 राज्यों के चुनाव में भी कांग्रेस बंपर जीत दर्ज करेगी.

पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेसी नेता हरीश रावत ने कहा जो जनता की कठिनाइयां, आकांक्षाएं और सवाल हैं उन्हें अब कांग्रेस आगे लाने का काम करेगी. उन्होंने कहा पार्टी पूरे प्रदेश में अब लोगों को जोड़ने का काम करेगी. हाथ से हाथ जोड़ने का अर्थ है कि आप लोगों की विभिन्न समस्याओं के साथ सीधे कांग्रेस के साथ जुड़ सकेंगे. हरीश रावत ने कहा भारत जोड़ो यात्रा का उद्देश्य है कि हम लोगों के बीच जाकर यात्रा के उद्देश्य से पूरे प्रदेश की जनता को न केवल अवगत कराएं बल्कि इस यात्रा के माध्यम से सहिष्ण भारत का निर्माण कर सकें.
पढे़ं-Uttarakhand Library Village: रुद्रप्रयाग में उत्तराखंड के पहले 'लाइब्रेरी विलेज' का हुआ उद्घाटन

रावत ने कहा की इस यात्रा के माध्यम से एक बदलाव भी लाएं, ताकि 2024 के चुनाव में बदलाव आ सके. उन्होंने कहा इस साल 9 राज्यों में होने वाले चुनावों के परिणाम भी सुखद रहेंगे. पार्टी का लक्ष्य 2024 का लोकसभा चुनाव है. परिवर्तन इस बार शिव से होगा. पूरी तरह से नया परिवर्तन होगा. इसलिए हम वहां पर चोट करेंगे जहां पर सार्वभौम परिवर्तन हो सके. 2024 में राष्ट्र में भी परिवर्तन होगा. इन राज्यों के चुनाव में भी बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा.
पढे़ं-Haath Se Haath Jodo Abhiyan: प्रभावितों की आवाज उठाने जोशीमठ आएंगे राहुल गांधी, गंगा पूजा से यात्रा शुरू

बीते विधानसभा चुनाव में प्रदेश में कांग्रेस की हार के कारण पर बोलते हुए हरीश रावत ने कहा वह भी एक कोरा झूठ है. इस झूठ प्रधानमंत्री से लेकर तमाम मंत्रियों और विधायकों ने जनता के बीच जमकर फैलाया. हरीश रावत ने कहा प्रदेश की धामी सरकार झूठ के गर्भ से पैदा हुई है. यह सरकार झूठ पुत्र है. इसलिए उनके जो वादे हैं जो जनता से किए गए वादे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details