उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: सपा प्रत्याशी फूल देकर मांग रहीं वोट, लोगों को भा रहा अंदाज

हरिद्वार शहर की समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी सरिता अग्रवाल लोगों के बीच अलग अंदाज में पहुंच रही हैं. सरिता अग्रवाल लोगों को फूल देकर अपने पक्ष में वोट करने की अपील कर रही हैं.

By

Published : Feb 3, 2022, 8:12 AM IST

haridwar
हरिद्वार

हरिद्वार:उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 (uttarakhand assembly election 2022) के लिए सभी प्रत्याशी जनता को लुभाने के लिए अपने-अपने अंदाज में चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. कोई चूल्हे पर चाय बना रहा है तो कोई समोसे और टिक्की तल रहा है. इसी कड़ी में हरिद्वार शहर सीट की एक ऐसी प्रत्याशी भी हैं जो जनता के बीच गांधीवादी तरीके से पहुंच रही हैं. उनके ये अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.

दरअसल, हरिद्वार शहर विधानसभा सीट से समाजवादी प्रत्याशी सरिता अग्रवाल (SP candidate Sarita Agarwal) ढोल नगाड़ों के साथ नहीं बल्कि बल्कि गांधीवादी तरीके से अपना प्रचार कर रही हैं. सरिता अग्रवाल घरों में जाकर लोगों को फूल देकर उन्हें जिताने की अपील कर रही हैं. सरिता अग्रवाल का एक अंदाज लोगों को भी अब पसंद आ रहा है. हालांकि, उनसे इस प्रचार अभियान में कोविड नियमों की धज्जियां भी उड़ाई जा रही हैं.

सपा प्रत्याशी फूल देकर मांग रहीं वोट.

पढ़ें- उत्तराखंड में मातृशक्ति के हाथ में 'राजतिलक' की थाली, महिलाओं के बिना नहीं मिलेगी सत्ता

सरिता अग्रवाल का कहना है की वो बिना किसी शोर शराबे के गांधीवादी तरीके से वोट मांग रही हैं. हरिद्वार की जनता नशाखोरी से परेशान हो चुकी है. ऐसे में लोगों को बता रही हैं कि वो अपने बच्चों को किस तरह नशे से दूर रख सकते हैं. उन्होंने कहा कि राज्य गठन से ही प्रदेश की जनता प्रदेश सरकारों के कुशासन से परेशान है. ऐसे में प्रदेश की जनता इस बार बदलाव का मन बना लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details