उत्तराखंड

uttarakhand

होटल में जन्मदिन मनाने पहुंचा प्रेमी जोड़ा, प्रेमिका की हुई मौत, खून से लथपथ पड़ा मिला शव

By

Published : May 15, 2019, 7:40 PM IST

Updated : May 15, 2019, 7:48 PM IST

हरिद्वार में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. युवती अपने प्रेमी के साथ जन्मदिन मनाने एक होटल पहुंची थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत

हरिद्वार:कोतवाली क्षेत्र स्थित एक होटल में अपने प्रेमी के साथ जन्मदिन का जश्न मनाने पहुंची युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. हरिद्वार के औरंगाबाद निवासी एक प्रेमी युगल ने खुद को पति-पत्नी बताते हुए होटल में कमरा लिया था. होटल के कमरे में युवती की लाश खून से लथपथ पड़ी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्या के कारणों की पुलिस तलाश कर रही है.

संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत

पढ़ें- एनएच 74 घोटाला: SIT को मिली सफलता, आरोपी किसान घर से गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक, मोहन सिंह अपनी प्रेमिका के साथ अपना जन्मदिन मनाने के लिए होटल पहुंचा था. दोनों ने पति-पत्नी बताकर रूम लिया था. दोनों ने जन्मदिन के जश्न की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. थोड़ी देर बाद अचानक प्रेमिका की हालत बिगड़ने लगी. इससे पहले कि प्रेमी कुछ समझ पाता होटल में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में मौके पर पहुंची पुलिस को कमरे में खून से लथपथ युवती की लाश मिली.

पुलिस के अनुसार, युवती के शरीर पर किसी भी तरह की चोट के निशान नहीं है. मामले में संदिग्धता को देखते हुए युवक मोहन सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

होटल मैनेजर ने बताया कि युवक और युवती 15 मई सुबह करीब 9:30 बजे होटल में आए थे और खुद को पति-पत्नी बताया था. मैनेजर के मुताबिक शाम 4 बजे दोनों को चेकआउट भी करना था.

Last Updated : May 15, 2019, 7:48 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details