उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

अस्पताल में तीमारदारों और डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट, एंबुलेंस ड्राइवर की भी धुनाई

हरिद्वार के देवभूमि अस्पताल में इलाज को लेकर तीमारदारों और डॉक्टरों के बीच जमकर हाथापाई हुई. तीमारदारों ने मरीज को लेने आए एंबुलेंस चालक को भी नहीं बख्शा और उसकी भी जमकर धुनाई कर दी.

By

Published : Sep 23, 2021, 5:39 PM IST

Updated : Sep 23, 2021, 6:42 PM IST

hospital fight
hospital fight

हरिद्वारः रानीपुर मोड पर स्थित देवभूमि अस्पताल में मारपीट का मामला सामने आया है. जहां देर रात कुछ लोगों ने अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ के साथ जमकर मारपीट कर दी. इतना ही नहीं एंबुलेंस चालक को भी धुन दिया. मारपीट की सारी घटना अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है. वहीं, अस्पताल की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया. बताया जा रहा है कि मारपीट इलाज और बिल को लेकर हुआ था.

देवभूमि अस्पताल में मौजूद डॉक्टर सुशील शर्मा ने बताया कि कुछ लोग बीते एक दिन पहले एक मरीज को सीरियस हालत में लेकर अस्पताल पहुंचे थे, मरीज की गंभीर हालत को देखते हुए उसे एडमिट करने के लिए कहा गया. लेकिन परिजनों ने मरीज को अस्पताल में भर्ती करने से साफ इनकार कर दिया और बिना भर्ती करे ही इलाज करने को कहा.

तीमारदारों और डॉक्टरों के बीच जमकर मारपीट.

उन्होंने बताया कि मरीज को अस्पताल में समय से भर्ती न करने के कारण मरीज की हालत और ज्यादा गंभीर हो गई. जिसके बाद उस मरीज को हायर सेंटर रेफर किया गया. जिस पर परिजनों ने देवभूमि अस्पताल के डॉक्टर सुशील शर्मा और स्टाफ के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की. जिसके बाद स्टाफ ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया. जिसके बाद परिजन अपने मरीज को लेकर अन्य अस्पताल चले गए.

ये भी पढ़ेंःपौड़ी जिला अस्पताल में कर्मचारी लगा रहे 'मंडाण', डांस का वीडियो वायरल

वहीं, एंबुलेंस चालक पंकज ने बताया कि रानीपुर मोड स्थित देवभूमि अस्पताल से मरीज हायर सेंटर ले जाने के लिए उनको बुलाया था, लेकिन लंबे समय तक इंतजार करने के बाद जब एंबुलेंस चालक ने मरीज के परिजनों से पूछा गया किस समय मरीज को हायर सेंटर लेकर जाना है. इस पर मरीज के परिजनों ने बताया कि अभी थोड़ा समय लग रहा है.

चालक ने अस्पताल के काउंटर पर जाकर पूछा कि मरीज की छुट्टी में कितना समय लग रहा है तो उन्होंने कहा कि अभी तक अस्पताल का बिल जमा नहीं किया है. जिस कारण समय लग रहा है. जब एंबुलेंस चालक ने परिजनों को कहा कि जब तक आप बिल जमा नहीं करोगे, तब तक यहां से छुट्टी नहीं होगी. बस इतनी सी बात को लेकर मरीज के परिजनों ने एंबुलेंस चालक की जमकर धुनाई कर दी.

Last Updated : Sep 23, 2021, 6:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details