उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jan 15, 2020, 3:45 PM IST

Updated : Jan 15, 2020, 4:54 PM IST

ETV Bharat / state

ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर घर से निकाला बाहर, पुलिस को दी तहरीर

सुल्तानपुर गांव में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया और उसका पति और ससुराल वाले उसकी भैंस भी ले गए. जिससे वो अपने रोजी-रोटी चलाती थी.

image
ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर निकाला घर से बाहर

लक्सर:सुल्तानपुर गांव में एक महिला को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया. महिला ने मामले की तहरीर पुलिस को दी. महिला का आरोप है कि उसका पति और ससुराल वाले आए दिन उसके साथ मारपीट करते थे और उसे प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया था. वहीं, पुलिस का कहना है कि महिला की तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी.

ससुराल वालों ने महिला को प्रताड़ित कर निकाला घर से बाहर.

बता दें कि लक्सर की सुल्तानपुर गांव निवासी एक महिला को उसके ससुराल वालों ने प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया. महिला का आरोप है कि उसके साथ लगातार मारपीट होती थी और उसके पति परवेज ने उसे बिना बताए दो साल पहले किसी और से शादी कर ली थी. जिसके बाद महिला अपने दो बच्चों को लेकर मायके चली गई थी.

पढ़ें-असम राइफल का जवान लापता, 3 जनवरी को दीनापुर से घर के लिए था निकला

पीड़िता ने बताया कि उसने अपनी बहन से 63,000 रुपए उधार लेकर एक भैंस खरीदी थी. जिसका दूध बेचकर वो अपने बच्चों का पालन-पोषण करती थी, लेकिन उसके पति और ससुराल वाले उसकी भैंस भी ले गए. जिसके बाद से उसके सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है.

Last Updated : Jan 15, 2020, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details