उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हरिद्वार: पुलिया निर्माण को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, PWD पर लगाए ये आरोप

जिले में खस्ताहाल सड़कों को छोड़ कर पीडब्ल्यूडी की ओर से पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है. जिसको लेकर कांग्रेसियों ने शुक्रवार को जमकर विरोध-प्रदर्शन किया.

By

Published : Nov 2, 2019, 8:44 AM IST

पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया विरोध-प्रदर्शन.

हरिद्वार:जिले में पीडब्ल्यूडी की ओर से 19 लाख की लागत से कृष्णा नगर भैरव मंदिर के सामने बनाई जा रही पुलिया अब सवालों के घेरे में आ गई है. इस पुलिया के बनाए जाने को लेकर कांग्रेसियों में आक्रोश है. कांग्रेसियों का आरोप है कि पुलिया का निर्माण ऐसी जगह कराया जा रहा है, जहां पर ज्यादा आवागमन नहीं है.

लोगों का कहना है कि जिले में जगह-जगह सड़कें बदहाल हैं, लेकिन उस तरफ पीडब्ल्यूडी का ध्यान नहीं है. इसी को लेकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी कार्यालय पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने पीडब्ल्यूडी अधिकारियों के गले में माला पहनाकर माथे पर तिलक लगाकर उनकी आरती उतारी और इस पुलिया के बनाए जाने को लेकर अपना विरोध दर्ज कराया.

पीडब्ल्यूडी विभाग के खिलाफ कांग्रेसियों ने किया विरोध-प्रदर्शन.

यह भी पढ़ें:विदेश जाते ही हैक हुए मंत्री मदन कौशिक के सभी सोशल मीडिया अकाउंट, मचा हड़कंप

पुलिया के निर्माण को लेकर अपना विरोध दर्ज कराते हुए मेयर अनीता शर्मा के पति अशोक शर्मा का कहना है कि पुलिया का निर्माण कम आवागमन वाली जगह कराया जा रहा है. उन्होंने कहा कि कई बार खस्ताहाल सड़कों के चौड़ीकरण कराने को लेकर पत्र के द्वारा अवगत कराया गया, लेकिन वह कार्य अब तक नहीं हुआ. वहीं पीडब्ल्यूडी अधिशासी अभियंता दीपक कुमार का कहना है कि यह पुलिया राज्य योजना में स्वीकृत है. इसलिए इस पुलिया का निर्माण कराया जा रहा है. जिस कार्य को स्वीकृत किया जाता है, वह संस्तुति के बाद ही होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details