उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 2, 2021, 9:06 PM IST

Updated : Nov 2, 2021, 11:00 PM IST

ETV Bharat / state

AAP की लक्सर में 'रोजगार गारंटी यात्रा', जुटी युवाओं की भीड़

लक्सर में आम आदमी पार्टी के नेता अजय कोठियाल ने रोजगार गारंटी यात्रा निकाली. यात्रा के दौरान जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

Colonel Ajay Kothiyal
AAP की लक्सर में 'रोजगार गारंटी यात्रा'

लक्सर: आम आदमी पार्टी के सीएम पद के उम्मीदवार रिटा. कर्नल अजय कोठियाल ने लक्सर में रोजगार गारंटी यात्रा निकाली. इस दौरान बड़ी संख्या में युवाओं ने भाग लिया. यात्रा के दौरान जगह-जगह पर कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर और पुष्प वर्षा कर स्वागत किया. आप की रोजगार गारंटी यात्रा में लक्सर विधानसभा क्षेत्र के लोगों ने भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

AAP की लक्सर में 'रोजगार गारंटी यात्रा'

कर्नल अजय कोठियाल ने कहा कि हम उत्तराखंड का नव निर्माण करेंगे. चाहे पहाड़ी क्षेत्र का सबसे दूरस्थ इलाका होगा या मैदानी क्षेत्र हर जगह हमें नव-निर्माण की बात करनी है. उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभा सीटों से आम आदमी पार्टी चुनाव लड़ेगी. जैसे-जैसे लोगों का प्यार मिल रहा है. वैसे-वैसे हम लोगों के दिलों में जगह बना रहे हैं. हम जगह-जगह जा रहे हैं और सोशल मीडिया के माध्यम से भी सर्वे करा रहे हैं. जिसमें पता चला है कि हम अच्छी पकड़ के साथ उत्तराखंड में मजबूत हो रहे हैं.

उन्होंने कहा जब उत्तराखंड उत्तर प्रदेश से अलग हुआ तो लोगों को बड़ी उम्मीदें थी कि हम अपने नुमाइंदे चुनेंगे और हमारी सरकार होगी. हमारा उत्तराखंड आगे बढ़ेगा, लेकिन 21 सालों में यह सब नहीं हो पाया. आम आदमी पार्टी 9 साल पुरानी पार्टी है. हमने दिल्ली में अपने आप को स्थापित कर मजबूत किया है. हमने दिल्ली में लोगों के मुद्दों को उठाया और पूरा किया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड की जेलों से चल रहा कुख्यात बदमाशों का नेटवर्क, STF के रडार पर कई कारागार

आज उत्तराखंड में रोजगार, शिक्षा, बिजली और पानी जैसे मुद्दों को आप ने उठाया है, जिसे चुनाव के बाद पार्टी पूरा करेगी. आम आदमी पार्टी लोगों के बीच जगह-जगह जा रही है. लोग हमें जो समस्याएं बता रहे हैं, उसे हम नोट कर रहे हैं. ताकि जब हमारी सरकार आए तो हम उन समस्याओं को दू कर सकें.

हमने हर परिवार को 300 यूनिट बिजली फ्री बोला उसके लिए हम परिवारों का रजिस्ट्रेशन करा रहे हैं. जिसमें 14 लाख 15 हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवाया है. इसी के साथ रोजगार गारंटी योजना के तहत हर परिवार के एक सदस्य को परमानेंट नौकरी, महंगाई बेरोजगारी भत्ता ₹5000 और 6 महीने में एक लाख नौकरियां जैसे वादे को लेकर हम जनता के बीच में जा रहे हैं. हमें उम्मीद है कि 2022 में आम आदमी पार्टी की उत्तराखंड में सरकार बनेगी.

Last Updated : Nov 2, 2021, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details