उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 9, 2020, 7:30 PM IST

ETV Bharat / state

जमातियों पर उत्तराखंड पुलिस सख्त, तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

हरिद्वार में प्रशासन की अपील के बाद भी सामने न आने वाले जमातियों पर पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. हरिद्वार में गुरुवार को दो जमातियों सहित तीन लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया.

haridwar police
हरिद्वार में जमातियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई.

हरिद्वार: उत्तराखंड में प्रशासन की तरफ से सभी जमातियों को 6 तारीख तक सामने आने की अपील की गई थी. उत्तराखंड के डीजीपी अनिल रतूड़ी ने सामने न आने वाले जमातियों पर धारा 307 के तहत कार्रवाई करने के आदेश दिये थे. जिसके तहत आज हरिद्वार में दो जमाती और मदद करने वाली उनकी मां के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया गया.

हरिद्वार जिले में तीन जमातियों के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सख्त नजर आ रहा है. हरिद्वार में 2 जमातियों और मदद करने वाली एक जमाती की मां पर धारा 307, 279, 338, 52 डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

हरिद्वार में जमातियों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई.

पढ़ें:जुड़वां बच्चों को जन्म देकर मां ने तोड़ा दम, अब कौन करेगा पालन?

एसएसपी सेंथिल अबुदाई कृष्ण राज एस ने बताया कि सभी जमातियों से खुद ही सामने आकर प्रशासन के साथ सहयोग करने की अपील की गई थी. उत्तराखंड डीजीपी के निर्देश के बाद अब तक 162 जमाती हमारे सामने आए हैं. उन्होंने बताया कि सामने न आने पर दो जमाती और उनकी मदद करने के लिए एक जमाती की मां पर आज मुकदमा दर्ज किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details