उत्तराखंड

uttarakhand

सड़क किनारे यात्री प्रतीक्षालय में घुसी बेकाबू स्कॉर्पियो कार, बाइक सवार की मौत, एक घायल

By

Published : Dec 9, 2021, 5:28 PM IST

रुड़की के नगला कुबड़ा गांव में सड़क किनारे यात्री प्रतीक्षालय में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार जा घुसी. कार की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया.

car rammed into passenger waiting room
सड़क किनारे यात्री प्रतीक्षालय में जा घुसी कार

रुड़की: झबरेड़ा थाना क्षेत्र के नगला कुबड़ा गांव में सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में एक स्कॉर्पियो कार अनियंत्रित होकर जा घुसी. जिसकी चपेट में दो बाइक सवार आ गए. हादसे में एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. साथ ही घायल को उपचार के लिए रुड़की सिविल अस्पताल भेज दिया.

बता दें नगला कुबड़ा गांव स्थित फाजलपुर तिराहा के पास एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो कार सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में घुस गई, जिससे उसकी दीवार ढह गई. इसी दौरान दो बाइक सवार भी कार की चपेट में आ गये. जिसमें बाइक सवार पंकज की मौके पर ही मौत हो गई और दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया. दोनों धर्मपुर थाना झबरेड़ा के रहने वाले थे. हादसे के दौरान मौके पर अफरा-तफरी मच गई.

ये भी पढ़ें:AAP की मुफ्त बिजली घोषणा के खिलाफ याचिका पर HC में सुनवाई, याचिकाकर्ता को दिए ये आदेश

वहीं, हादसे के बाद वाहन चालक कार छोड़कर मौके से फरार हो गया. हादसा देख आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में घायल दीपक को अस्पताल ले जाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. वहीं, हादसे की सूचना मिलने पर झबरेड़ा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने स्कॉर्पियो कार को अपने कब्जे में लिया और वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है.

झबरेड़ा थाना अध्यक्ष विनोद थपलियाल ने बताया कि मामले में अभी तहरीर नहीं मिली है. आरोपी स्कॉर्पियो कार चालक की तलाश की जा रही है. तहरीर मिलने पर ही मुकदमा दर्ज किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details