उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

लक्सर: बदहाल सड़कों पर गड्ढे़ और जलभराव, स्थानीय जनता हो रही परेशान

कुआं खेड़ा गांव की सड़कें खस्ताहाल स्थिति में हैं. जिसे लेकर ग्रामीणों ने शासन-प्रशासन से कार्रवाई की मांग की है.

By

Published : Jun 16, 2020, 8:24 PM IST

laksar news
जलभराव

लक्सरः कुआं खेड़ा गांव की मुख्य सड़क बदहाल स्थिति में है. आलम ये है कि सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे बने हुए हैं. ऐसे में सड़कों पर गड्ढे हैं या फिर गड्ढों में सड़कें हैं. इसका अंदाजा लगाना मुश्किल हो जाता है. खराब सड़कें लगातार हादसों को दावत दे रही हैं. वहीं, स्थानीय लोगों ने प्रशासन से सड़क दुरुस्त करने की मांग कर रहे हैं.

ग्रामीणों का कहना है कि कुआं खेड़ा गांव की सड़क थोड़ी से बारिश में ही तालाब में तब्दील हो जाती है. जलभराव की समस्या से ग्रामीणों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. सबसे ज्यादा परेशानी बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गों को होती है. कई बार दोपहिया वाहन चालक इन गड्ढों में गिरकर चोटिल भी हो चुके हैं.

कुआं खेड़ा गांव के लोग खराब सड़कों से परेशान.

ये भी पढ़ेंःयूथ कांग्रेस ने चिपकाए सांसद निशंक की गुमशुदगी के पोस्टर, दूरबीन से खोज भी की

ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार सड़क की स्थिति को लेकर स्थानीय जनप्रतिनिधि और अधिकारियों को अवगत कराया गया है. लेकिन सभी आश्वासन ही देते हैं. कोई कार्रवाई नहीं करता है. जिसका खामियाजा ग्रामीणों को भुगतना पड़ता है. वहीं, उप जिलाधिकारी पूरन सिंह राणा का कहना है कि कुआं खेड़ा गांव की समस्या उनके संज्ञान में आया है. जल्द ही सड़क के दोनों ओर नालियां बनाने का काम शुरू किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details