उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादूनः चंद्रावटी नदी में डूबा युवक, रेस्क्यू अभियान जारी

By

Published : Jul 15, 2020, 10:24 PM IST

बुधवार शाम को चंद्रावटी नदी में एक युवक डूब गया. जिसकी तलाश के लिए पुलिस और एसडीआरएफ की टीमें मिलकर रेस्क्यू अभियान चला रही हैं.

youth-drowned-in-chandravati-river-of-dehradun
चंद्रावटी नदी में डूबा युवक

देहरादून: थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत चंद्रावटी नदी के पास आज शाम पिकनिक मनाने गए दोस्तों में से एक युवक नदी में डूब गया. युवक के दोस्तों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस और एसडीआरएफ की संयुक्त टीम ने युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया. फिलहाल युवक का अभी तक कोई पता नहीं चला है.

पुलिस ने बताया कि रात 8 बजे एक युवक इच्छुक गुरुंग व कुछ अन्य युवकों ने जाखन चौकी में आकर सूचना दी कि उनका एक दोस्त निशांत प्रधान (22) चंद्रावटी नदी में नहाते समय डूब गया है. सूचना पर थाना राजपुर से पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचा. मौके पर SDRF की टीम को भी बुलाया गया. जिसके बाद युवक की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया.

पढ़ें-CBSE 10th Result: उत्तराखंड के रचित ने रचा इतिहास, देश में हासिल किया दूसरा स्थान

राजपुर थान प्रभारी राकेश शाह ने बताया कि सभी युवक आज शाम 4 बजे के आस-पास चंद्रावटी नदी के किनारे घूमने के लिए गये थे. जहां उन्होंने शराब का सेवन किया. जिसके बाद इनमें से एक युवक निशांत नदी में नहाने के लिए कुछ आगे चला. जहां उसका पैर फिसल गया और वह नदी के तेज बहाव में बह गया. घटना के बाद उसके दोस्तों ने उसे ढूंढने का काफी प्रयास किया, मगर वे सफल नहीं हो पाये.

ABOUT THE AUTHOR

...view details