उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नाबालिग लड़की का अपहरण करने के मामले में युवक गिरफ्तार

पुलिस ने युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

By

Published : Feb 9, 2019, 2:04 PM IST

Breaking News

ऋषिकेश: नाबालिग युवती का अपरहण करने के मामले में पुलिस ने बीती रात एक युवक को गिरफ्तार किया है. युवक को युवती के साथ आईएसबीटी ऋषिकेश के गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युवक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.

पढ़ें-चमोली में तूफान की वजह से उड़ी कई घरों की छत, बर्फबारी ने बढ़ाई लोगों की मुश्किलें

जानकारी के मुताबिक ढालवाला इलाके में रहने वाली नाबालिग युवती 1 फरवरी को लापता हो गई थी. युवती के परिजनों ने 4 फरवरी को मुनी की रेती थाने में एक युवक के खिलाफ अपरहण का मामला दर्ज कराया था. युवती का पता लगाने और आरोपी को पकड़ने के लिए मुनि की रेती थाना प्रभारी आरके सकलानी ने तीन टीमों को गठन किया था. पहली टीम चौकी प्रभारी ढालवाला उप निरीक्षक विनोद कुमार, दूसरी टीम हेड कॉन्स्टेबल शांति प्रसाद डिमरी और तीसरी टीम महिला उप निरीक्षक मीनू यादव के नेतृत्व में तैयार की गई थी, जो मामले की जांच कर रही थी.

इस दौरान बीती रात पुलिस को सूचना मिली की जिन युवक-युवती की वो तलाश कर रहे हैं वो आईएसबीटी ऋषिकेश के आसपास देखे गए हैं. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते दोनों को आईएसबीटी ऋषिकेश के पास से पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि युवक के खिलाफ थाना मुनि की रेती में आईपीसी की धारा 363, 366, और 376 (2) 3/4 पॉक्सो अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है. युवक मूल रूप से यूपी के जिला बलिया का रहने वाला है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details