उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Feb 24, 2023, 6:09 PM IST

ETV Bharat / state

Doiwala Fire Incident: डोईवाला में मकान में आग लगी, बुजुर्ग महिला की झुलसने से मौत

डोईवाला के अठुरवाला में एक बुजुर्ग महिला की झुलसने से जान चली गई है. बताया जा रहा है कि मकान में आग लगने के बाद महिला भाग नहीं पाई थी, जिसकी वजह से वो बुरी तरह से झुलस गई. कुछ ही देर में महिला ने दम भी तोड़ दिया.

Woman dies due to fire in Doiwala
बुजुर्ग महिला की झुलसने से मौत

डोईवालाःदेहरादून जिले के डोईवाला थाना क्षेत्र से दुखद घटना सामने आई है. यहां घर में आग में लगने से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई. जबकि, घर का सारा सामान आग की भेंट चढ़ गया. वहीं, आग लगने की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, डोईवाला कोतवाली क्षेत्र के अठुरवाला में इना मीना डीका रेस्टोरेंट के पीछे एक मकान है. जिसमें शुक्रवार दोपहर 12 बजे के आसपास आग लग गई थी. बताया जा रहा है कि आग घर की रसोई से शुरू हुई थी, जो कुछ ही देर में पूरे घर में फैल गई. जिसके चलते घर में मौजूद 62 साल की सरला देवी बाहर नहीं निकल पाई. इसी वजह से उनकी आग में झुलकर मौत हो गई.
ये भी पढ़ेंःRoorkee Clash: प्रेमी युगल की कोर्ट मैरिज से गांव में बवाल, युवती के परिजनों ने युवक के घर पर बोला धावा, फोर्स तैनात

मामले में डोईवाला कोतवाल राजेश शाह ने बताया कि जैसे ही आग लगने की सूचना मिली पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई, लेकिन उससे पहले 62 वर्षीय महिला की आग के झुलसने से मौत हो चुकी थी. वहीं, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने बड़ी मुश्किल से आग पर काबू पाया.

आग लगने की वजह का नहीं चला पताःपुलिस के मुताबिक, अभी आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है. घर में आग कैसे लगी इसका पता जांच के बाद ही लग पाएगा. बुजुर्ग महिला की मौत पर परिजनों में मातम पसरा हुआ है.
ये भी पढ़ेंःRudrapur Firing Case: चिप्स मांगने पर दुकानदार ने छात्र पर झोंका फायर, पुलिस ने पहुंचाया जेल

ABOUT THE AUTHOR

...view details