उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर में डॉक्टर ने शक्ति नहर में कूद कर दी जान, शव बरामद

By

Published : Sep 18, 2022, 2:11 PM IST

विकासनगर के जाने माने डॉक्टर हंस राज अरोड़ा ने शक्ति नहर में कूद कर जान दे दी. जिनका शव आज शक्ति नहर के इंटक से बरामद हुआ है. उन्होंने किस वजह से खुदकुशी (Hans Raj Arora committed Suicide) की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

Vikasnagar Doctor Hans Raj Arora
डॉक्टर ने की खुदकुशी

विकासनगरः पछवादून के डाकपत्थर में विकासनगर के जाने माने डॉक्टर हंस राज अरोड़ा ने शक्ति नहर में कूदकर जान दे दी. काफी खोजबीन के बाद एसडीआरएफ की टीम ने शव को बरामद कर लिया है. हालांकि, अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया कि डॉक्टर ने किस वजह से शक्ति नहर में छलांग लगाई. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

दरअसल, बीती देर रात करीब साढ़े दस बजे विकासनगर पुलिस को सूचना मिली कि डाकपत्थर क्षेत्र में शक्तिनगर में एक व्यक्ति ने छलांग लगा दी है. जिनकी चप्पल और गाड़ी पुल नंबर एक के पास खड़ी मिली है. सूचना मिलते ही पुलिस और एसडीआरएफ टीम हेड कांस्टेबल सुरेश तोमर के नेतृत्व में टीम मौके पर पहुंची और सर्च अभियान चलाया, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया. रात होने की वजह से रेस्क्यू अभियान रोकना पड़ा.
ये भी पढ़ेंःभाखड़ा नाले में बह गया युवक, देखिए खौफनाक वीडियो

वहीं, आज सुबह एसडीआरएफ की टीम ने फिर से रेस्क्यू अभियान चलाया. इस दौरान हंस राज अरोड़ा का शव (Hans Raj Arora Dead body) शक्ति नहर से बरामद हुआ है. जिसे एसडीआरएफ ने सिविल पुलिस को सौंप दिया है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है. साथ ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है. इसके अलावा पुलिस आत्महत्या की वजह जानने में जुटी है.

विकासनगर के फेमस डॉक्टर थे हंस राज अरोड़ाःबता दें कि हंस राज अरोड़ा विकासनगर के जाने माने डॉक्टर (Vikasnagar Doctor Hans Raj Arora) थे. उनका विकासनगर में क्लीनिक भी था. लेकिन उन्होंने किस वजह से खुदकुशी (Hans Raj Arora committed Suicide) की, इसका खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details