उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

NCC एकेडमी शिफ्टिंग मामला: विधायक से हाथापाई का प्रयास, VIDEO हुआ वायरल

जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वो तीन पुराना बताया जा रहा है, जिसमें लोग बीजेपी विधायक को घेरे हुए खड़े दिखाई दे रहे है.

By

Published : Nov 18, 2019, 10:20 PM IST

वायरल वीडियो

टिहरी: देवप्रयाग से एनसीसी एकेडमी को पौड़ी शिफ्ट किए जाने का विरोध तेज हो गया. इस मामले में स्थानीय लोगों की नाराजगी इस हद पहुंच चुकी है कि वो बीजेपी विधायक से हाथापाई करने से भी पीछे नहीं हट रहे है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, वो तीन दिन पुराना बताया जा रहा है. जानकारी के मुताबिक तीन दिन पहले देवप्रयाग से बीजेपी विधायक विनोद कंडारी किसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने चंद्रबदनी स्थित नैखिरी डिग्री कॉलेज पहुंचे थे. तभी एनसीसी एकेडमी को शिफ्ट करने के विरोध में स्थानीय लोगों ने विधायक की गाड़ी रोककर उनसे हाथापाई करने का प्रयास भी किया. इतना ही नहीं स्थानीय लोगों ने विधायक मुर्दाबाद के नारे भी लगाए. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने जैसे-तैसे विधायक की गाड़ी को निकाला. इस दौरान पुलिस ने बड़ी मुश्किल से लोगों को शांत कराया.

वायरल वीडियो

पढ़ें- परीक्षा फॉर्म पर हस्ताक्षर नहीं होने पर छात्रों ने दी आत्मदाह की चेतावनी, फिर हुए गायब

वहीं इस बारे में विधायक कंडारी ने कहा कि देवप्रयाग से एनसीसी एकेडमी को शिफ्ट न किया जाए, इसको लेकर वो हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इस बारे में वे संघर्ष समिति की मुख्यमंत्री से भी मिलाकात करवा चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details