उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड परिवहन निगम को 3 महीने में 12 करोड़ का मुनाफा, सुविधाओं में होगा सुधार

By

Published : Nov 14, 2019, 6:22 PM IST

Updated : Nov 14, 2019, 10:12 PM IST

इस वित्तीय वर्ष में उत्तराखंड परिवहन निगम को लगातार मुनाफा हो रहा है. उत्तराखंड परिवहन निगम लगातार यात्री बसों में सुविधाओं को बेहतर करने के प्रयासों में जुटा हुआ है

उत्तराखंड परिवहन निगम.

देहरादून: उत्तराखंड परिवहन निगम को वित्तीय वर्ष 2018 में लगभग 60 करोड़ का नुकसान उठाना पड़ा था. इस साल निगम नुकसान की भरपाई करने में जुट गया है. ऐसे में देहरादून रेलवे स्टेशन से ट्रेनों का संचालन तीन महीने के लिए बंद होना परिवहन निगम के लिए लाभदायक साबित हो रहा है.

उत्तराखंड परिवहन निगम.

पढ़ें-चंद्रभागा बस्ती के विस्थापितों से मिलने पहुंचे हरीश रावत, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

बता दें कि इस वित्तीय वर्ष में उत्तराखंड परिवहन निगम को लगातार मुनाफा हो रहा है. अगस्त, सितंबर और अक्टूबर महीने में उत्तराखंड परिवहन निगम को लगभग 12 करोड़ का मुनाफा हुआ. परिवहन निगम ने उम्मीद जताई है कि इस वित्तीय वर्ष के अंत तक उत्तराखंड परिवहन निगम पिछले वित्तीय वर्ष में हुए 60 करोड़ के नुकसान की भरपाई करने में जरूर सफल होगा.

पढ़ें- PMGSY विभाग की लापरवाही पड़ी भारी, तीन माह से भटक रहा पीड़ित

उत्तराखंड परिवहन निगम के महाप्रबंधक दीपक जैन ने बताया कि उत्तराखंड परिवहन निगम लगातार यात्री बसों में सुविधाओं को बेहतर करने के प्रयासों में जुटा हुआ है. इस वर्ष अगस्त, सितंबर और अक्टूबर माह में निगम ने 12 करोड़ का मुनाफा कमाया है. इस मुनाफे की मुख्य वजह विभिन्न रूटों पर नियमित बसों का संचालन और बेहतर सुविधा है.

Last Updated : Nov 14, 2019, 10:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details