उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड की 10 बड़ी खबरें @5PM

By

Published : Jan 26, 2021, 4:56 PM IST

उत्तराखंड की तमाम छोटी-बड़ी घटनाओं पर हमारी नजर बनी हुई है. अब आप बस एक क्लिक में प्रदेश की बड़ी घटनाओं को आसानी से पढ़ सकते हैं.

uttarakhand top ten news
uttarakhand top ten news

1.विकासनगर में लोक गीत व लोक वाद्य यंत्रों की कार्यशाला शुरू

उत्तराखंड संस्कृति विभाग की ओर से धूमसू मंच विकासनगर ने एक माह का लोक गीत एवं लोक वाद्य यंत्रों की प्रशिक्षण कार्यशाला का शुभारंभ किया है.

2.BJP प्रदेश सह प्रभारी ने कार्यकर्ताओं संग किया संवाद, दिए निर्देश

बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी रेखा वर्मा ने हल्द्वानी में 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से संवाद किया और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

3.हल्द्वानी: आपसी संघर्ष में गुलदार की मौत

हल्द्वानी में चौड़ा घाट क्षेत्र में एक गुलदार का शव मिलने से वन विभाग में हड़कंप मच गया. वन विभाग की टीम ने गुलदार के शव का पोस्टमॉर्टम कर अंतिम संस्कार कर दिया है.

4.मौसम का सितम जारी, हरिद्वार में कोहरे का कहर

मौसम की लगातार बेरुखी लोगों पर भारी पड़ रही है. घने कोहरे ने वाहनों की रफ्तार पर भी ब्रेक लगा दिया है.

5.दिल्ली के ITO चौराहे पर हिंसक हुए अन्नदाता, बाजपुर के किसान की मौत

दिल्ली के आईटीओ पर ट्रैक्टर रैली के दौरान एक किसान की मौत हो गई है. मृतक किसान की पहचान रुद्रपुर स्थित बाजपुर गांव के रहने वाले नवनीत सिंह के रूप में हुई है.

6.कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में सबसे बड़े शिकारी का VIDEO VIRAL, देखिए शिकार को ले जाते

कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में वन्यजीवों की अलग-अलग तस्वीरें सामने आती रहती हैं. आज कॉर्बेट के ढिकाला जोन से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसमें इंपाला को मुंह में दबाए एक बाघ जंगल में बेखौफ घूम रहा है.

7.रुद्रप्रयाग: ऊखीमठ मुख्य बाजार की जाम की समस्या बनी जी का जंजाल

ऊखीमठ मुख्य बाजार से लेकर भारत सेवा आश्रम तक घंटों जाम लगना आम बात बनी हुई है. मुख्य बाजार में घंटों जाम लगने से पैदल चलने वाले राहगीरों को बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

8.हरिद्वार महाकुंभ 2021: विवाद हैं कि पीछा नहीं छोड़ रहे

धर्मनगरी हरिद्वार में महाकुंभ अभी शुरू भी नहीं हुआ है, लेकिन आए दिन कुंभ से जुड़े विवाद सामने आ रहे हैं. अब तक कुंभ का स्वरूप भी तय नहीं हो पाया है, बावजूद इसके संतों के बीच कोई न कोई विवाद लगातार गरमाता जा रहा है.

9.चारा लेने गई महिलाओं पर बाघ ने किया हमला, दो घायल

हल्द्वानी के गौलापार क्षेत्र में हाईवे समीप घास लेने गई महिलाओं पर बाघ ने हमला कर दिया. वहीं बाघ के हमले में दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई.

10.कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का देहरादून कूच, गदरपुर में महिलाओं ने निकाली रैली

रुड़की शहर में भी उत्तराखंड किसान मोर्चा के बैनर तले सैकड़ों ट्रैक्टर सवार किसानों ने तिरंगा यात्रा निकाली. रुड़की, हरिद्वार के सैकड़ों किसानों ने भारतीय किसान यूनियन अम्बावत गुट के बैनर तले देहरादून के सर्वे चौक पर पहुंचने की कोशिश की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details