उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

हिट एंड रन: बेकाबू ट्रक ने उत्तराखंड के तीन युवकों को रौंदा, 2 ने मौके पर ही दम तोड़ा

गुरुग्राम में एक ट्रक ने सड़क पर जा रहे तीन युवक को कुचल दिया. इस हादसे में दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल है, जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. हादसे का शिकार हुए सभी युवक उत्तराखंड के रहने वाले हैं.

तीन युवकों को रौंदा

By

Published : Jul 17, 2019, 12:07 AM IST

गुरुग्राम/देहरादून: साइबर सिटी में गुरुग्राम में हिट एंड रन का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि एक ट्रक ने सड़क पर जा रहे तीन युवकों को कुचल दिया. इस हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. युवक उत्तराखंड को पौड़ी गढ़वाल के रहने वाले हैं.

बेकाबू ट्रक ने उत्तराखंड के तीन युवकों को रौंदा

घायल नरेंद्र ने दिया बयान
घायल नरेंद्र ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि रविवार सुबह 1 बजे कंपनी में काम करने के लिए गया था. कंपनी से छुट्टी होने के बाद सुबह तीन बजे वो गुरूग्राम से दिल्ली की तरफ जा रहा था, उसके पीछे दो और युवक थे, वो भी पैदल चल रहे थे. थोड़ी देर बार एंबियंस मॉल के पास एक बेकाबू ट्रक उनकी तरफ आता दिखा जिसे देखते ही तीनों युवक साइड की सीढ़ियों की तरफ चले गए, लेकिन उसके बाद भी बेकाबू ट्रक तीनों को कुचलता हुआ निकल गया.

राहगीरों ने पुलिस को दी सूचना
तीनों युवकों को घायल अवस्था मे देखकर आसपास के लोगों ने पुलिस और एम्बुलेंस की सूचना दी. लेकिन एम्बुलेंस के आने से पहले तीनों युवक बेहोश हो गए थे. आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने तीनों युवकों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन अस्पताल के डॉक्टरों ने दो युवक को मृत घोषित कर दिया और नरेंद्र को भर्ती कर उपचार शुरु कर दिया. सूत्रों को माने की घायल नरेंद्र की हालत गंभीर है, लेकिन सबसे बड़ा सवाल यह है कि बीते 24 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है, लेकिन पुलिस आरोपी को पहचाना तो दूर अभी तक उस ट्रक को ट्रेस करने में भी नाकाम है.

उत्तराखंड के सीएम ने की सीएम खट्टर से फोन पर बात
उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है. इस संबंध मे उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से फोन पर बातचीत की और इस घटना की यथाशीघ्र जांच कर दोषियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करने का अनुरोध किया है. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने भी इस घटना को दुखद बताते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को आश्वस्त किया कि दोषियों को जल्द ही गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details