उत्तराखंड

uttarakhand

UKD प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि पर जानलेवा हमला, मसूरी पालिका अध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप

By

Published : Feb 18, 2022, 9:52 PM IST

राजपुर विधानसभा सीट से यूकेडी प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि ने मसूरी पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता के खिलाफ जानलेवा हमले करने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ अर्जुन नाम के शख्स ने भी बिल्लू वाल्मीकि पर शराब के नशे में धुत होकर अनुज गुप्ता के साथ गाली गलौज और अभद्रता करने का आरोप लगाया है.

billu valmiki
बिल्लू वाल्मीकि

मसूरीः देहरादून के मसूरी निवासी और राजपुर विधानसभा से उत्तराखंड क्रांति दल के प्रत्याशी बिल्लू वाल्मीकि ने मसूरी पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता व अज्ञात के खिलाफ मसूरी कोतवाली में तहरीर देकर उन पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है. दूसरी तरफ अर्जुन नाम के शख्स ने बिल्लू वाल्मीकि पर शराब के नशे में धुत होकर पालिका अध्यक्ष और उनके साथ गाली गलौज, अभद्रता करने का आरोप लगाया है.

पुलिस को दी गई तहरीर के मुताबिक, बिल्लू वाल्मीकि ने कहा है कि मसूरी नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने मसूरी मेसोनिक लॉज बस स्टैंड स्थित दुकान में कुछ लड़कों के साथ घुसकर मारपीट कर उनको गैस से जलाने का प्रयास किया. साथ ही दुकान पर रखा सब्जी काटने का चाकू से उस पर जानलेवा हमला भी किया. हमले पर वह घायल भी हुए. उन्होंने बताया कि अनुज गुप्ता ने उनको अनुसूचित शब्द भी बोले व उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी.

उन्होंने पुलिस से पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता व उनके साथ आए लोगों के विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है. साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर पुलिस पालिका अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई नहीं करती है तो पुलिस के खिलाफ कोतवाली प्रांगण में धरना दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि उनके द्वारा देर शाम मसूरी उप-जिला चिकित्सालय में अपना उपचार कराया गया है.

ये भी पढ़ेंः शादी के घर में पसरा मातम, दूल्हे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

दूसरी तरफ अर्जुन पुत्र स्वर्गीय दयाल सिंह निवासी लाल बहादुर शास्त्री राष्ट्रीय प्रशासनिक अकादमी हैप्पी वैली ने मसूरी कोतवाली में बिल्लू वाल्मीकि पर शराब के नशे में धुत होकर पालिका अध्यक्ष और उनके साथ गाली गलौज, अभद्रता करने का आरोप लगाया है. अर्जुन द्वारा दी गई तहरीर में बताया गया कि शाम 6 बजे बस स्टैंड मसूरी में पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता द्वारा निर्माणाधीन पार्किंग का निरीक्षण किया जा रहा था. तभी बिल्लू वाल्मीकि शराब के नशे में धुत होकर पालिका अध्यक्ष के साथ गाली गलौज करने लगे. साथ ही पालिका अध्यक्ष पर हमला भी किया. इस दौरान बीच बचाओ में नशे की हालत में बिल्लू वाल्मीकि जमीन पर गिर गए, जिससे वह चोटिल हो गए.

उन्होंने कहा कि बिल्लू वाल्मीकि द्वारा लगातार गाली गलौज कर पालिका अध्यक्ष को झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी दी गई. उन्होंने बिल्लू वाल्मीकि के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की गई. मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर प्राप्त हो गई है. ऐसे में जांच करने के उपरांत कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details