उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 11, 2019, 2:35 PM IST

ETV Bharat / state

देहरादूनः DAV कॉलेज में आपस में भिड़े छात्रों के दो गुट, पुलिस ने कराया मामला शांत

डीएवी कॉलेज में बागी एबीवीपी और आर्यन गुट के बागी के कुछ छात्र आपस में भिड़ गए. पुलिस ने बल प्रयोग कर मामले को शांत कराया.

dav-college
DAV कॉलेज

देहरादून:अक्सर सुर्खियों में रहने वाले प्रदेश के सबसे बड़े कॉलेज डीएवी में उस वक्त माहौल बिगड़ गया, जब आपसी रंजिश के चलते दो गुटों में बवाल हो गया. ये मामला इतना बढ़ गया कि दोनों गुटों के छात्र हाथापाई पर उतर आये. वहीं, जब पुलिस ने मौके पर पहुंचकर विवाद को शांत करने की कोशिश की तो छात्र उल्टा पुलिस से ही भिड़ गए. जिसके बाद पुलिस ने बल प्रयोग कर मामले को शांत कराया. इस घटना में कुछ छात्रों को हल्की-फुल्की चोटें भी आयी है.

DAV कॉलेज में छात्रों के दो गुट भिड़े.

बता दें कि बागी एबीवीपी और आर्यन गुट के बागी के कुछ छात्र आपस में भिड़ गए और मामला हाथापाई से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गया. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस के साथ भी छात्रों की तीखी नोकझोंक हुई. वहीं, मामला शांत न होते देख पुलिस को जबरन बल प्रयोग कर हंगामा कर रहे छात्रों को कॉलेज कैम्पस से बाहर करना पड़ा. पुलिस के अनुसार, कुछ रोज पूर्व भी दोनों ही गुटों के कुछ सदस्य एक शादी समारोह में भी आपस में किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी.

यह भी पढ़ेंः देहरादून: सेलाकुई पुलिस चौकी थाने में होगी उच्चीकृत, शासन ने दिया आदेश

पुलिस का कहना है कि उस वक्त ये मामला शांत हो गया लेकिन आज उसी बात को लेकर फिर से दोनों गुटों के कुछ सदस्य आपस मे भिड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शांत कराया और आगे से ऐसा न करने की हिदायत दी है. वहीं, इस मामले में एसएसपी अरुण मोहन जोशी ने कहा कि छात्रों के खिलाफ वैधानिक स्तर पर पुलिस कार्रवाई की जाएगी. साथ ही कुछ छात्रों को हिरासत में लेकर भी पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details