उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

उत्तराखंड के दो पूर्व वरिष्ठ नौकरशाहों को सीएम केजरीवाल ने दिलवाई आप की सदस्यता

आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में उत्तराखंड के पूर्व निर्वाचन आयुक्त सुवर्धन शाह और पूर्व आईपीएस अनंत राम चौहान ने आप की सदस्यता ग्रहण की है.

By

Published : Dec 3, 2020, 6:54 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 7:43 PM IST

aam adami party
सीएम केजरीवाल ने दिलवाई आप की सदस्यता

देहरादून: उत्तराखंड में होने वाले 2022 विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी लगातार अपना कुनबा बढ़ाने में लगी है. जहां बीते दिनों पूर्व सीएम बीसी खंडूरी के बेहद करीबी माने जाने वाले बीजेपी के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद कपर्वाण ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी. वहीं, आज दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की मौजूदगी में पूर्व आईपीएस अनंत राम चौहान (फोटो में बाईं ओर) और उत्तराखंड के पूर्व निर्वाचन आयुक्त सुवर्धन शाह (फोटो में दाईं तरफ) ने आप की सदस्यता ग्रहण की है.

बता दें कि गुरुवार को दोनों ही पूर्व वरिष्ठ नौकरशाहों को सीएम अरविंद केजरीवाल ने आप की सदस्यता दिलवाई. इस दौरान उत्तराखंड में आप के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया भी मौजूद रहे. ये दोनों पूर्व अधिकारी प्रदेश में कई अहम पदों पर अपनी सेवाएं दे चुके हैं और दोनों ही अपने उत्कृष्ट सेवा भाव के लिए प्रदेश में जाने जाते हैं.

पढ़ें-हरिद्वार पहुंचे CM त्रिवेंद्र ने की मां गंगा की पूजा-अर्चना, तीर्थ पुरोहतों से मिले

जहां सुवर्धन शाह सचिव अपर सचिव और आपदा के दौरान बतौर गढ़वाल कमिश्नर अपनी सेवाएं दे चुके हैं. वहीं पूर्व आईपीएस अनंतराम चौहान ने 1989 में पीपीएस से अपने सफर की शुरुआत की थी. उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद बिजनौर और गाजियाबाद के कई इलाकों में अपनी सेवाएं दी. इसके बाद वह 2005 में आईपीएस प्रमोट हुए. वहीं, आम आदमी पार्टी का मानना है कि दोनों ही अधिकारियों के आप में शामिल होने के बाद पार्टी को उनके अनुभव का पूरा लाभ मिलेगा.

Last Updated : Dec 3, 2020, 7:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details