उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

चैंपियन Vs कर्णवाल मामले का फैसला आज, जांच समिति प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेगी रिपोर्ट

चैंपियन और कर्णवाल विवाद की जांच कर समिति ने अपनी रिपोर्ट तैयार कर ली है. समिति आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को अपनी रिपोर्ट सौंपेगी.

By

Published : May 28, 2019, 10:40 AM IST

डिजाइन इमेज

देहरादून: बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन और बीजेपी विधायक देशराज कर्णवाल विवाद की जांच कर रही समिति आज अपनी रिपोर्ट बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट को सौंपेगी. दोनों विधायकों पर एक-दूसरे पर अनर्गल बयानबाजी का आरोप है. जांच के दौरान समिति ने दोनों विधायकों समेत हरिद्वार बीजेपी के जिला व मंडल पदाधिकारियों से बातचीत के बाद अपनी रिपोर्ट तैयार की है.

जांच समिति के संयोजक खजानदास ने बताया कि रिपोर्ट फाइनल है, जिसे आज बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को सौंपा जाएगा. जांच में आरोपों, तथ्यों और बयानों के आधार पर अपनी स्पष्ट संस्तुतियां दी गईं हैं. बता दें, खानपुर विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन और झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के बीच लोकसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग छिड़ी हुई थी. जिस वजह से अनुशासित मानी जाने वाली बीजेपी को असहज होना पड़ा.

पढ़ें- पीएसी कैंप में शॉर्ट सर्किट से लगी भीषण आग, सामान जलकर हुआ खाक

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत की दखल के बाद भी आपसी बयानबाजी नहीं थमी. आखिर में प्रदेश अध्यक्ष को जांच कमेटी का गठन करना पड़ा. फिलहाल, अब देखना दिलचस्प होगा कि दोनों विधायकों पर प्रदेश नेतृत्व क्या कार्रवाई करता है?

ABOUT THE AUTHOR

...view details