उत्तराखंड

uttarakhand

तीन शातिर चोर गिरफ्तार, पुलिस के लिए कई दिनों से बने हुए थे सिरदर्द

By

Published : Jul 3, 2019, 11:19 PM IST

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. आरोपियों के पास से 75 हजार नकदी और चोरी के जेवरात बरामद हुए है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

देहरादून:नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस ने तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से पुलिस को होंडा सिटी कार समेत नकदी और लाखों रुपए के चोरी के जेवरात भी बरामद हुए हैं. तीनों आरोपियों का नाम सारिक, फिरोज और निसार है. तीनों ने देहरादून में हाल ही में कई चोरी की वारदात को अंजाम दिया था.

तीनों आरोपियों पर यूपी के अमरोहा में लूट और चोरी के मुकदमे दर्ज है. फिरोज के खिलाफ पटेल नगर थाने में ट्रक चोरी का मुकदमा दर्ज हो रखा है. वहीं, सारिक के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत थाना पटेल नगर और नजीबाबाद व बिजनौर में मुकदमे दर्ज है. तीनों आरोपी नशे के आदी है. तीनों की मुलाकात जेल में ही हुई थी.

पढ़ें- मेट्रो प्रोजेक्ट पर सरकार ने खड़े किये हाथ, अब CM त्रिवेंद्र ने रोप-वे का अलापा राग

बता दें कि हाल ही में बीती 16 जून से लेकर 26 जून तक देहरादून के अलग-अलग इलाकों में कई चारों की वारदातों को अंजाम दिया गया था. शहर में लगातार बढ़ रही इन चोरी की घटनाओं देखते हुए नेहरू कॉलोनी पुलिस और एसओजी एक संयुक्त टीम गठित की गई थी. ये टीम लगातार शहर में आरोपियों को पकड़ने के लिए चैकिंग अभियान चला रहा थी.

इसी दौरान बुधवार को नेहरू कॉलोनी थाना क्षेत्र में मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश होंडा सिटी कार से जा रहे है. टीम ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पुरानी बाईपास चौकी के पास कार सवार तीनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस हिरासत में आरोपियों ने हाल ही में सरस्वती विहार, कुंज विहार, जोगीवाला और पंडितवाड़ी में हुई चोरी करने की बाद कबुल की है.

पढ़ें-उत्तराखंडः टिहरी झील में उतरेगा सी-प्लेन, सरकार और उड्डयन मंत्रालय के बीच हुआ MOU

एसपी सिटी श्वेता चौबे ने बताया कि तीनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया है. आरोपियों के पास से 75 हजार नकदी और चोरी के जेवरात बरामद हुए है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details