उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में छोले-कुलचे और आइसक्रीम है अतिक्रमणकारी, देखें पालिका का नोटिस

मसूरी नगर पालिका परिषद के कर्मचारियों और अधिकारियों द्वारा अनोखा कारनामा देखने को मिला है. जहां पालिका द्वारा अतिक्रमण की कार्रवाई को लेकर दुकानों को चयनित किया गया था. जिसके बाद पालिका के कर विभाग की ओर से सीडी, छोले-कुलचे और आइसक्रीम के नाम पर नोटिस भेजे गए. पालिका प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

By

Published : Aug 12, 2019, 6:35 PM IST

नगर पालिका द्वारा छोले-कुलचे और आइसक्रीम के नाम पर भेजे गए नोटिस.

मसूरी: नगर पालिका ने माल रोड से अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी किए थे. जो इन दिनों चर्चाओं के विषय बने हुए हैं. पालिका के कर विभाग से जारी हुए यह नोटिस अतिक्रमणकारियों की जगह सीडी, छोले-कुलचे और आइसक्रीम के नाम पर भेजे गए हैं. जिन्हें लेकर पूरे शहर में पालिका की फजीहत हो रही है.

पालिका ने अतिक्रमण हटाने के लिए छोले-कुलचे और आइसक्रीम के नाम पर भेजे नोटिस.

बता दें कि नगर पालिका प्रशासन के अधिकारियों द्वारा अतिक्रमण की कार्रवाई को लेकर दुकानों को चयनित किया गया था. जिसके बाद पालिका के कर विभाग की ओर से सीडी, छोले-कुलचे और आइसक्रीम के नाम पर नोटिस भेजे गए. जिसके बाद पालिका कि टीम ने कार्रवाई करते हुए चिन्हित दुकानों को ध्वस्त कर दिया. जिसके बाद से पालिका प्रशासन की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े हो रहे हैं.

वहीं भेजे गए नोटिस पर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने भी नाराजगी व्यक्त की है. जिसके बाद उन्होंने अधिशासी अधिकारी को लापरवाह अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं.

ये भी पढ़े:उत्तराखंड में हर्षोल्लास से मनायी जा रही बकरीद, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

अधिशासी अधिकारी एम एल शाह ने बताया कि सीडियों, छोले-कुलचे, आइसक्रीम को भेजे गए नोटिस का प्रकरण उनके संज्ञान में नहीं है और यह पूरा मामला मीडिया के माध्यम से उनको पता लगा है. पूरे मामले की जांच कर लापरवाह कर्मचारी और अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details