उत्तराखंड

uttarakhand

SRHU का दीक्षांत समारोह, केंद्रीय मंत्री निशंक ने की शिरकत

By

Published : Nov 17, 2019, 7:11 PM IST

रविवार को स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के चतुर्थ दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया. जिसमें केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने शिरकत की. इस मौके पर छात्रों को बधाई देते हुए निशंक ने कहा कि आज जिन्हें उपाधियां मिली है. वे अब मानव सेवा में लगेंगे.

SRHU का दीक्षांत समारोह

डोइवालाः स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय (एसआरएचयू) का चतुर्थ दीक्षांत समारोह रविवार को आयोजित हुआ. समारोह में 700 छात्र-छात्राओं को डिग्री दी गई. वहीं, केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक इस समारोह में मुख्य अतिथि रहे.

SRHU का दीक्षांत समारोह

बता दें कि रविवार को स्वामी राम हिमालयन विश्वविद्यालय के चतुर्थ दीक्षांत समारोह आयोजित किया गया. जिसमें केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक ने शिरकत की. इस मौके पर छात्रों को बधाई देते हुए निशंक ने कहा कि आज जिन्हें उपाधियां मिली है. वे अब मानव सेवा में लगेंगे.

ये भी पढ़ेंःसीएम की बच्चों को सीख- किताबी ज्ञान के अलावा बने संस्कारवान और चरित्रवान

इस मौके पर निशंक ने कहा कि वर्तमान में देश और प्रदेश में डॉक्टरों का टोटा है. उन्होंने डॉक्टरों से अपील कि वे दुर्गम क्षेत्रों से मुंह ना मोड़े और वहां रहकर मरीजों की सेवा करें.
कार्यक्रम में स्वामी राम हिमालयन यूनिवर्सिटी के कुलपति डॉ. विजय धस्माना ने कहा कि 17 नवंबर को 700 छात्र छात्राओं को विभिन्न पाठ्यक्रमों को उत्तीर्ण होने के बाद उपाधियां प्रदान की गई हैं. ऐसे में ये सभी छात्र अब दूरस्थ क्षेत्रों में भी जाकर अपनी सेवाएं देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details