उत्तराखंड

uttarakhand

'पुष्पा' एक्टर अल्लू अर्जुन पहुंचे उत्तराखंड, आनंदा रिसॉर्ट में बिताएंगे सुकून के पल

By

Published : Feb 25, 2022, 7:01 AM IST

Updated : Feb 25, 2022, 9:05 AM IST

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन का स्थानीय कारोबारी नितिन पुंडीर ने गुलदस्ते भेंट कर स्वागत किया. अल्लू अर्जुन को फैंस ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही पहचान लिया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे.

uttarakhand
साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन

डोईवाला:साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) उत्तराखंड पहुंचे हैं. अल्लू अर्जुन विशेष चार्टर विमान से जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, लोगों ने उन्हें मास्क पहने होने के बावजूद पहचान लिया. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अल्लू अर्जुन का स्थानीय कारोबारी नितिन पुंडीर ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. फिर एयरपोर्ट से अल्लू अर्जुन नरेंद्रनगर के आनंदा रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए. बताया जा रहा है कि साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन उत्तराखंड किसी फिल्म की शूटिंग के लिए नहीं आए हैं, वो नरेंद्रनगर स्थित आनंदा रिसॉर्ट में कुछ समय बिताने आए हैं.

साउथ अभिनेता अल्लू अर्जुन ने इस दौरान काली पैंट और काली टी-शर्ट पहनी थी और वो काला मास्क भी पहने हुए थे. लेकिन उनके फैंस ने एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही उन्हें पहचान लिया और सेल्फी लेने की कोशिश करने लगे. जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर अल्लू अर्जुन को स्थानीय कारोबारी नितिन पुंडीर ने गुलदस्ता भेंट कर स्वागत किया. इस मौके पर अल्लू अर्जुन काफी खुश नजर आए और उनका इस स्वागत के लिए आभार जताया. उसके बाद एयरपोर्ट से अल्लू अर्जुन नरेंद्रनगर के आनंदा रिसॉर्ट के लिए रवाना हुए.

जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे अल्लू अर्जुन

पढ़ें-अक्षय कुमार ने मसूरी में ऑमलेट खाकर मिटाई शूटिंग की थकान, दुकानदार से की गपशप

अल्लू अर्जुन नरेंद्रनगर स्थित आनंदा रिसॉर्ट में कुछ दिन आराम करना चाहते हैं. उनके इस कार्यक्रम को गोपनीय रखा गया है.वहीं इस बात की जानकारी अभी नहीं है कि यहां अल्लू अर्जुन कितने दिन रुकेंगे. हाल ही में रिलीज हुई साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'पुष्पा: द राइज' (Pushpa: The Rise) में अल्लू अर्जुन ने जबरदस्त एक्टिंग की हैं. उनकी शानदार एक्टिंग का ही जलवा है कि लोग उनकी इस फिल्म को बार-बार देख रहे हैं और फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है.

Last Updated : Feb 25, 2022, 9:05 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details