उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

तीर्थनगरी में पुलिस ने किया देह व्यापार का भंडाफोड़, एक महिला समेत पांच गिरफ्तार

पुलिस द्वारा एक होटल में छापेमारी की गई. जिसमें एक महिला और तीन पुरुषों को देह व्यापार के आरोप में गिरफ्तार किया गया. साथ ही होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है. सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

By

Published : Aug 26, 2019, 8:13 AM IST

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

ऋषिकेश:तीर्थनगरी के होटलों में देह व्यापार की शिकायत पर पुलिस द्वारा मुनि की रेती स्थित एक होटल पर छापेमारी की गई. जिसमें एक महिला और होटल प्रबंधक समेत पांच लोगों को देह व्यापार में लिप्त पाए जाने पर गिरफ्तार किया गया. वहीं पुलिस की पूछताछ में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं.

ऋषिकेश के एक होटल में चल रहा था सेक्स रैकेट

थाना मुनि की रेती प्रभारी ने बताया कि देह व्यापार मामले में पुलिस द्वारा एक होटल में छापेमारी की गई. जिसमें एक महिला और तीन पुरुषों को गिरफ्तार किया गया. साथ ही होटल के मैनेजर को भी हिरासत में लिया गया है. उन्होंने बताया कि महिला देहरादून और बाकी तीन लोग हरिद्वार के हैं. आरोपियों के पास से 6 मोबाइल और काफी नकदी बरामद की गई है.

पढे़ं-'आपदा' ने 13 साल बाद बेटे को परिवार से मिलाया, SDRF जवान कुलदीप बने 'देवदूत'

पुलिस ने बताया कि महिला इस होटल में पिछले 20 दिनों से रैकेट चला रही थी. साथ ही महिला द्वारा पैसों का लालच देकर अन्य युवतियों से भी ऑनलाइन संपर्क कर देह व्यापार संचालित किया जा रहा था. जानकारी के अनुसार महिला के साथ गिरफ्तार पुरुष ऑनलाइन संपर्क के जरिए ही यहां तक आए थे. आरोपी संजय भारतीया और अमित दोनों सिडकुल हरिद्वार में प्लास्टिक संबंधित फैक्ट्री के मालिक हैं. वहीं रोशन केजरीवाल सीए है.

आरोपी महिला द्वारा बताया गया कि ऋषिकेश के कई अन्य होटलों में धंधा संचालित हो रहा था. ऋषिकेश के कई लोगों के नाम महिला ने पूछताछ में बताए हैं. साथ ही महिला के मोबाइल से कई लोगों के साथ की गई चैटिंग की भी पुलिस जांच कर रही है. प्रभारी निरीक्षक द्वारा सभी आरोपियों को जिला मजिस्टेट नरेन्द्र नगर भूपेंद्र शाह के न्यायालय में पेश किया गया. जिसके बाद सभी आरोपियों को जिला कारागार भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details