उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Sep 11, 2020, 5:37 PM IST

ETV Bharat / state

दोस्तों संग पिकनिक मनाने पहुंचा छात्र यमुना में बहा, 24 घंटे से तलाश जारी

कटा पत्थर स्थान पर जन्मदिन मनाने गए युवकों में से एक युवक यमुना नदी में नहाते समय पैर फिसलने से डूब गया. घटना के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं लग पाया है.

student flowing in the Yamuna River i
दोस्तों संग पिकनिक मनाने पहुंचा छात्र यमुना में बहा

देहरादून: थाना विकासनगर क्षेत्र अंतर्गत कटा पत्थर स्थान पर जन्मदिन मनाने गए युवकों में से एक युवक यमुना नदी में नहाते समय पैर फिसलने से डूब गया. सूचना मिलते ही पुलिस, एसडीआरएफ और जल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू किया. लेकिन 24 घंटे बीत जाने के बाद भी युवक का कुछ पता नहीं लग पाया है.

नदी किनारे मौजूद पुलिसकर्मी.

मूल रूप से जम्मू कश्मीर निवासी खालिद देहरादून के मोथरोवाला में किराये के मकान में रहकर साईं इंस्टीट्यूट से पढ़ाई कर रहा था. गुरुवार (10 सितंबर) को खालिद अपने साथी आनंद उर्फ गुड्डू का जन्मदिन मनाने अपने अन्य साथियों निक्कू, मनीष और राहुल के साथ कटा पत्थर स्थान पर आया था. नदी में नहाते समय खालिद का यमुना नदी में पैर फिसल गया. अन्य साथियों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी. एसडीआरएफ और जल पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर रेस्क्यू शुरू कर दिया था.

ये भी पढ़ें:झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल कोरोना संक्रमित, भतीजी और सहायक भी पॉजिटिव

सीओ विकासनगर धीरेंद्र सिंह रावत ने बताया कि एसडीआरएफ और जल पुलिस ने छात्र की तलाश के लिए अभियान शुरू कर दिया था लेकिन शुक्रवार दोपहर तक छात्र का कुछ पता नहीं लग पाया है. छात्र की तलाश के लिए अभियान जारी है. गुरुवार शाम को ही उसके घर में सूचना दे दी गई थी. शुक्रवार दोपहर उसके परिजन भी यहां पहुंच गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details