उत्तराखंड

uttarakhand

रोहित के अंतिम दर्शन के लिए लगा लोगों का तांता, नम आंखों से दी विदाई

By

Published : Apr 17, 2019, 3:45 PM IST

बुधवार को रोहित तिवारी का पार्थिव शरीर तिलक लेन स्थित आवास पर लाया गया. आपको बता दें कि यह उनका सरकारी आवास है. जहां एक के बाद एक यहां पर अंतिम दर्शन के लिए लोगों का तांता लगा है.

रोहित

नई दिल्ली / देहरादून: उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी की मंगलवार को हार्ट अटैक से मौत हो गई थी. बुधवार को उनका पार्थिव शरीर तिलक लेन स्थित आवास पर लाया गया. आपको बता दें कि यह उनका सरकारी आवास है. जहां एक के बाद एक यहां पर अंतिम दर्शन के लिए लोगों का तांता लगा है.

रोहित के अंतिम दर्शन के लिए लगा लोगों का तांता

तिलक लेने स्थित आवास पर रोहित शेखर के शरीर को लाने के बाद उनकी मां उज्ज्वला रोती बिलखती दिखी. गौरतलब है कि मंगलवार शाम करीब 4:00 बजे रोहित शेखर तिवारी की तबीयत खराब होने के बाद साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया था. शाम करीब 8:00 बजे उनके शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था.

पढ़ें- जिस पिता के नाम के लिये 35 साल तरसे रोहित, नहीं संभाल सके उनकी राजनीतिक विरासत

बुधवार सुबह रोहित शेखर तिवारी के पार्थिव शरीर को पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सुपुर्द किया गया. तिलक लेन स्थित आवाज पर अंतिम दर्शन के लिए उनका पार्थिव शरीर को रखा गया है. वहीं, शाम करीब 6:00 बजे लोधी रोड स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details