उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश लूटकांड: जज के सजा सुनाने से पहले ही युवक ने कोर्ट में निगला जहर

सौरभ ने 2016 में अपने भाई के साथ मिलकर ऋषिकेश में एक सर्राफा व्यापारी के यहां लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात के कुछ समय बाद पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था. सोमवार को उसे सजा सुनाई जानी थी.

By

Published : Nov 19, 2019, 8:52 PM IST

Updated : Nov 19, 2019, 10:19 PM IST

court hammer

ऋषिकेश: उत्तराखंड के ऋषिकेश कोर्ट में मगंलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक युवक ने जज के सामने ही जहरीला पदार्थ खा लिया. मौके पर मौजूद पुलिस ने तत्काल युवक को एम्स में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत अब स्थिर बताई जा रही है. युवक का नाम सौरभ रस्तोगी है.

पुलिस ने बताया कि सौरभ ने 2016 में अपने भाई के साथ मिलकर ऋषिकेश में एक सर्राफा व्यापारी के यहां लूट की वारदात को अंजाम दिया था. इस वारदात के कुछ समय बाद पुलिस ने सौरभ को गिरफ्तार कर लिया था. गिरफ्तार बाद से ही ऋषिकेश कोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही था. हालांकि, आरोपी इस समय बेल पर बाहर था.

पढ़ें- सालाना उर्स पर मजार में दबंगों ने एक-दूसरे पर फेंकी कुर्सियां, VIDEO वायरल

ऋषिकेश कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने बताया कि मगंलवार को सुनवाई पूरी होने के बाद कोर्ट ने सौरभ को दोषी मानते हुए जैसे सजा सुनानी शुरू की तो उसने अपनी जेब से कुछ जहरीला पदार्थ निकालकर खा लिया.

मौके पर मौजूद पुलिस ने तत्काल उसे सरकारी अस्तपाल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए एम्स के लिए रेफर कर दिया. एम्स में सौरभ का इलाज किया जा रहा है, जहां उसकी हालत अब स्थिर बनी हुई है.

Last Updated : Nov 19, 2019, 10:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details