उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 12, 2021, 4:41 PM IST

ETV Bharat / state

ऋषिकेश: चेन स्नेचिंग के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

रविवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने श्यामपुर फाटक के पास चेन स्नैचिंग के मामले में फरार चल रहे बदमाश को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया. जिसे पुलिस ने कुछ ही देर बाद घेराबंदी कर दबोच लिया.

Rishikesh police arrested chain snatcher
न स्नेचिंग के मामले में फरार आरोपी गिरफ्तार

ऋषिकेश: श्यामपुर क्षेत्र में एक बुजुर्ग से चेन स्नैचिंग करने के मामले में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने आखिरकार दबोच लिया है. आरोपी का पिता पहले ही एक मामले में जेल की हवा खा रहा है. वहीं, पिता की जमानत के लिए वकील से मिलने के लिए ऋषिकेश आने के दौरान मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. आरोपी के कब्जे से चेन स्नैचिंग में प्रयुक्त बाइक भी बरामद हुई है.

कोतवाली पुलिस के अनुसार फरार बदमाशों की धरपकड़ के लिए एक टीम गठित की गई है. जो लगातार मुखबिरों की सूचना पर कार्रवाई करने में लगी है. रविवार की सुबह मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने श्यामपुर फाटक के पास चेन स्नैचिंग के मामले में फरार चल रहे बदमाश को पकड़ने के लिए चेकिंग अभियान चलाया.

इस दौरान हरिद्वार की ओर से आता हुआ एक युवक पुलिस को दिखाई दिया. जब पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह वापस भागने लगा. जिसे पुलिस ने कुछ दूरी पर घेराबंदी कर दबोच लिया. वहीं, आरोपी की पहचान शोएब दानिश निवासी ज्वालापुर हरिद्वार के रूप में हुई है.

पढ़ें-सीएम का नैनीडांडा में जोरदार स्वागत, विकास योजनाओं का किया शिलान्यास

कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रवि कुमार सैनी ने बताया कि शोएब ने अपने पिता इरफान के साथ मिलकर 14 अक्टूबर को श्यामपुर क्षेत्र में चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया था. 21 अक्टूबर को इरफान को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जा चुका है और शोएब तभी से फरार चल रहा था. बताया पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया जहां कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details