उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर मीडिया की एंट्री बैन

By

Published : Dec 19, 2020, 4:16 PM IST

रेलवे के ही एक स्थानीय सुरक्षा अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर इस पत्र की पुष्टि की है.

Rishikesh railway station news
Rishikesh railway station news

ऋषिकेश: रेलवे ने ऋषिकेश में मीडिया की वीआईपी मूवमेंट के दौरान स्टेशन कैंपस में एंट्री से तौबा कर ली है. वीआईपी के आने पर प्रभारी निरीक्षक से मीडिया कर्मियों को प्रवेश न देने के लिए कहा गया है. सिर्फ इतना ही नहीं, अन्य व्यक्तियों के आने पर भी रेलवे प्रशासन ने पाबंदी लगा दी है.

जारी किया गया आदेश.

जानकारी के मुताबिक, रेलवे के वाणिज्य निरीक्षक हरिद्वार की ओर से इस बाबत ऋषिकेश में रेलवे के ही प्रभारी निरीक्षक को एक पत्र जारी किया गया है. जिसमें साफ तौर कहा गया है कि वीआईपी मूवमेंट के दौरान किसी भी मीडिया कर्मी और बाहरी व्यक्ति को स्टेशन परिसर में प्रवेश न करने दिया जाए. अब यह पत्र सामने आने के बाद माना जा रहा है कि हाल में उत्तर रेलवे के जीएम के दौरे के दौरान हुई घटना इसकी वजह बनी है.

पढ़ें-देहरादून: ऋषिकेश स्थित चौरासी कुटिया को बनाया जाएगा पर्यटन का प्रमुख केंद्र

बता दें कि उत्तर रेलवे के जीएम ऋषिकेश में बने नए रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे थे. उन्होंने कुंभ को लेकर रेलवे की तैयारियों का जायजा भी लिया था, लेकिन इस सब के बीच एक हादसे में जान गवां चुके युवक के परिजनों ने जीएम के सामने कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर दिया था. परिजन पुराने रेलवे स्टेशन पर जीएम की कार के आगे तक लेट गए थे. वहीं, रेलवे के ही एक स्थानीय सुरक्षा अधिकारी ने नाम न छापने की शर्त पर इस पत्र की पुष्टि की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details