उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेसियों में उबाल, बीजेपी सरकार का फूंका पुतला

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए सामूहिक हत्याकांड को लेकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में 9 लोगों की हत्या कर दी गई. वह यूपी की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े करता है.

By

Published : Jul 19, 2019, 7:03 PM IST

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेसियों में उबाल

सोनभद्रःउत्तर प्रदेश के सोनभद्र में हुए सामूहिक हत्याकांड को लेकर पीड़ित परिवार से मिलने पहुंची प्रियंका गांधी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसे घटना को लेकर उत्तराखंड में भी कांग्रसियों में जबरदस्त आक्रोश देखने को मिला. यूपी सरकार द्वारा प्रियंका गांधी के साथ किेए गए व्यवहार से आहत सैकड़ों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह के नेतृत्व में भाजपा सरकार का पुतला फूंका.

प्रियंका गांधी की गिरफ्तारी पर कांग्रेसियों में उबाल

यह भी पढ़ेःगंगा में डूब रहे कांवड़िए के लिए जल पुलिस का जवान बना 'देवदूत'


कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी और यूपी के योगी सरकार पर की भर्त्सना करते हुए बीजेपी के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया. इस मौके पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा कि जिस प्रकार से उत्तरप्रदेश के सोनभद्र में 9 लोगों की हत्या कर दी गई. वह यूपी की कानून व्यवस्था पर बड़े सवाल खड़े करता है.


प्रीतम सिंह ने कहा कि प्रियंका गांधी जब वाराणसी से पीड़ित परिवारों का हालचाल जानने के सोनभद्र रवाना हो रही थी. यूपी की योगी सरकार ने उन्हें घायलों और मृतकों के परिजनों से नहीं मिलने दिया. ऐसे में वह सड़क पर ही धरने पर बैठ गई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.


प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रिंयका गांधी की गिरफ्तारी से पूरे देश में कांग्रेस कार्यकर्ताओं में उबाल है. इस घटना से सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की भावना आहत हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details