उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Aug 1, 2019, 2:32 PM IST

ETV Bharat / state

सड़कों पर हुए गड्ढे लोगों के लिए बने सिरदर्द, नगर आयुक्त का किया घेराव

शिवाजी नगर की खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत न होने के कारण स्थानीय लोगों में खासा नाराजगी देखने को मिल रही है. नगर निगम स्थित नगर आयुक्त के कार्यालय में स्थानीय लोगों ने मुलाकात कर कार्यालय का घेराव किया.

ऋषिकेश में सड़कों पर गड्ढे.

ऋषिकेश: बारिश के मौसम में शिवाजी नगर की सड़कों का खस्ताहाल होने की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सड़क के गड्ढों में पानी भरने के कारण कई लोग गंभीर रूप चोटिल हो चुके हैं. लोगों ने नगर निगम के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर नगर आयुक्त का घेराव किया. साथ ही जल्द सड़क को बनाने की मांग की है.

ऋषिकेश में सड़कों पर गड्ढे.

शिवाजी नगर की खस्ताहाल सड़कों की मरम्मत न होने के कारण स्थानीय लोगों में खासा नाराजगी देखने को मिल रही है. नगर निगम स्थित नगर आयुक्त के कार्यालय में स्थानीय लोगों ने मुलाकात कर कार्यालय का घेराव किया. साथ ही अपनी समस्याओं से अवगत कराते हुए तत्काल निवारण की मांग की. स्थानीय लोगों ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि 1 सप्ताह के भीतर समस्या का समाधान नहीं किया गया तो स्थानीय लोग मुख्य सड़क को जाम कर आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे.

ये भी पढ़ें:देशराज कर्णवाल ने चैंपियन को जेल भेजने की दी धमकी, कहा- लड़ाई अब मैं करूंगा खत्म

बता दें कि शिवाजी नगर में इन दिनों सड़क पर बड़े-बड़े गड्ढे हो चुके हैं. इन गड्ढों में बारिश का पानी भर जाने के कारण लोगों का सड़कों पर चलना दूभर हो रहा है. साथ ही इन गड्ढों के कारण आए दिन सड़कों पर दुर्घटनाएं हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details