उत्तराखंड

uttarakhand

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन, सिर्फ इतनों को मिलेगा पास

By

Published : Aug 11, 2020, 8:41 PM IST

स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जिला प्रशासन की वेबसाइट https://dehradun.nic.in/notice/registration-of-passes-for-15-august-2020 पर ऑनलाइन पंजीकरण करना अनिवार्य है.

Indian Independence Day
स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन

देहरादून: कोविड-19 संक्रमण के मद्देनजर इस बार स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन रेसकोर्स में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण जरूरी है. कार्यक्रम में शामिल होने वाले लोगों को जिला प्रशासन की वेबसाइट https://dehradun.nic.in/notice/registration-of-passes-for-15-august-2020 पर ऑनलाइन पंजीकरण करना अनिवार्य है. बिना पंजीकरण कराये किसी भी व्यक्ति को समारोह स्थल में प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

ये भी पढ़ें:कोरोना ने बदला जन्माष्टमी का रंग, श्रद्धालुओं के उत्साह में कोई कमी नहीं

कोरोना संकट के बीच इस बार स्वतंत्रता दिवस पर सीमित कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को देखते हुए समारोह स्थल पर सीमित ही लोग शामिल होंगे. आम जनता को ऑनलाइन पंजीकरण कराने के बाद समारोह स्थल में प्रवेश करने के लिए ऑनलाइन पंजीकरण दिखाना होगा और बिना पंजीकरण के किसी भी व्यक्ति को प्रवेश करने की अनुमति नहीं दी जाएगी. जिलाधिकारी आशीष श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया की स्वतंत्रता दिवस समारोह के दौरान पुलिस लाइन में कोविड-19 संक्रमण से सुरक्षा के मद्देनजर पंजीकरण कराने वाले प्रथम 200 व्यक्तियों को ही प्रवेश दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details