उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में आज होगा 'ओल्ड इज गोल्ड नाइट' कार्यक्रम, लीजेंड सिंगर को संगीत प्रेमी देंगे श्रद्धांजलि

By

Published : May 15, 2022, 2:57 PM IST

इस कार्यक्रम में संगीत प्रेमी बॉलीवुड के 1970 से 1990 के दशक के गीतों को गाकर मोहम्मद रफी, मुकेश, किशोर कुमार और लता मंगेशकर को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. आयोजकों का कहना है कि ऐसे आयोजन देहरादून शहर में बहुत कम देखने को मिलते हैं.

Old in gold night in dehradun
देहरादून में आज होगा 'ओल्ड इज गोल्ड नाइट' कार्यक्रम

देहरादून: राजधानी के आईआरडी ऑडिटोरियम में आज 'ओल्ड इज गोल्ड नाइट' संगीत कार्यक्रम (Old is Gold Night program) का आयोजन होने जा रहा है. इस कार्यक्रम में संगीत प्रेमी बॉलीवुड के 1970 से 1990 के दशक के गीतों को गाकर मोहम्मद रफी, मुकेश, किशोर कुमार और लता मंगेशकर को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे. आयोजकों का कहना है कि ऐसे आयोजन देहरादून शहर में बहुत कम देखने को मिलते हैं.

कार्यक्रम के आयोजक संदीप गुप्ता का कहना है कि आज के तनाव भरे व्यस्तम जीवन शैली में समय निकालकर ऐसे महान कलाकारों की समृति में इस कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है. इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यह है कि लोग पुराने गीतों को भूले बिसरे नहीं और इन गीतों को लोग गुनगुनाते रहे क्योंकि नया संगीत आता है और चला जाता है, लेकिन पुराने गीत हमेशा सदाबहार रहेंगे.

पढ़ें-CM धामी ने कैंची धाम में की पूजा अर्चना, श्री राम नाम का जाप किया

बता दें कि 10 वर्षों की भांति इस वर्ष भी ओल्ड इज गोल्ड नाइट कार्यक्रम का आयोजन आईआरडीटी ऑडिटोरियम में होने जा रहा है, इस कार्यक्रम में कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल चीफ गेस्ट होंगे जबकि उत्तराखंड के डीजीपी अशोक कुमार स्पेशल गेस्ट के रूप में कार्यक्रम में शामिल होंगे. दरअसल, सदी के महान गायकों किशोर कुमार, मोहम्मद रफी, मुकेश और लता जैसे पार्श्व गायकों की स्मृति में यह कार्यक्रम आज शाम को आयोजित हो रहा है. इस कार्यक्रम को लेकर संगीत प्रेमियों में उत्साह है जो पुराने पार्श्व गायकों के गीतों को गुनगुनाते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details