उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और विदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

आज शाम 3 बजे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उत्तराखंड के कुमाऊं के लिए वर्चुअल रैली करेंगी. जबकि, प्राइवेट स्कूल फीस मामले में एक बार फिर से नैनीताल हाईकोर्ट में सुनवाई होगी. जानिए क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Jun 10, 2020, 7:01 AM IST

news today
news today

  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की वर्चुअल रैली
    मोदी सरकार 2.0 के एक साल पूरे होने पर आज शाम 3 बजे केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी उत्तराखंड के कुमाऊं के लिए वर्चुअल रैली करेंगी. इस वर्चुअल रैली के जरिए वो जनता से रूबरू होंगी. बताया जा रहा है कि करीब एक हजार लिंक के जरिए यह रैली देखी जाएगी. वहीं, 15 जून को रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह गढ़वाल में सुबह 10 बजे वर्चुअल रैली के जरिए जनता को संबोधित करेंगे.
    उत्तराखंड की आज की खबरें.

  • प्राइवेट स्कूल फीस मामले में हाईकोर्ट में सुनवाई
    राज्य सरकार ने लॉकडाउन के दौरान किसी भी प्राइवेट स्कूलों से फीस ना मांगने के आदेश दिए थे. इसके बावजूद भी प्राइवेट स्कूल संचालक अभिभावकों से फीस मांग रहे थे. जिसके बाद देहरादून निवासी जिपेंद्र सिंह ने हाईकोर्ट में एक जनहित याचिका दायर की है. जिसपर आज एक बार फिर हाईकोर्ट में सुनवाई होनी है.
  • छात्रों का आमरण अनशन आज भी रहेगा जारी
    सोबन सिंह जीना परिसर के छात्र बीते एक हफ्ते से सेमेस्टर परीक्षाओं को न करवाने और शुल्क माफी की मांग को लेकर आंदोलरत हैं, लेकिन अब छात्रों ने अपनी मांगों पर कोई कार्रवाई न होता देख आमरण अनशन शुरू कर दिया है. यहां छात्रसंघ के उपसचिव दीपक तिवारी और एनएसयूआई के जिला सचिव विपुल कार्की समेत अन्य छात्रों ने आमरण अनशन शुरू कर दिया है.
  • प्रशासन करेगा कोविड सेंटर का निरीक्षण
    पौड़ी के 8 ब्लॉकों में आने वाले पॉजिटिव मरीजों के लिए नया कोविड सेंटर का निर्माण किया जा रहा है. जिसे लेकर स्वास्थ विभाग की ओर से सारी तैयारियां कर ली गई है. इसी कड़ी में आज प्रशासन की ओर से कोविड सेंटर का निरीक्षण किया जाएगा.
  • बिहार सीएम नीतीश कुमार कार्यकर्ताओं से करेंगे बातचीत
    विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पार्टियां लगी हैं. इसको लेकर बिहार में सीएम नीतीश कुमार आज सभी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे.
  • ऑस्ट्रेलिया टी-20 वर्ल्ड कप का फैसला आज
    ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप पर फैसला आ सकता है. आज बोर्ड की बैठक होनी है. बता दें कि इसी फैसले पर आईपीएल का भविष्य भी टिका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details