उत्तराखंड

uttarakhand

निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए नरेश बंसल, हुआ भव्य स्वागत

By

Published : Nov 2, 2020, 5:09 PM IST

Updated : Nov 2, 2020, 6:24 PM IST

बीजेपी नेता निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए हैं, जिसके बाद भाजपा कार्यकर्ताओं ने भव्य रैली के जरिए उनका स्वागत किया.

naresh-bansal-elected-unopposed-rajya-sabha-mp-from-uttarakhand
निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए नरेश बंसल

देहरादून: भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल को उत्तराखंड निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुन लिए गए हैं. विधानसभा में रिटर्निंग ऑफिसर शैलेन्द्र सिंघल ने उन्हें प्रमाण पत्र दिया. वहीं, इस मौके पर सीएम त्रिवेंद्र रावत और भाजपा कार्यकर्ताओं ने नरेश बंसल को बधाइयां दीं.

निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए नरेश बंसल

सोमवार को उत्तराखंड से राज्यसभा सीट के लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेश बंसल को निर्विरोध निर्वाचित किया गया है. शाम 4 बजे नाम वापसी के साथ ही नरेश बंसल को निर्वाचित राज्यसभा सांसद चुन लिया गया. रिटर्निंग ऑफिसर विधानसभा सचिव शैलेंद्र सिंघल द्वारा उन्हें प्रमाण पत्र दिया गया. इस मौके पर उनके साथ मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और भाजपा के कई नेता मौजूद रहें.

नरेश बंसल का हुआ भव्य स्वागत

पढ़ें-तीन बच्चों के पिता पर सवार हुआ इश्क, किशोरी को लेकर फरार

राज्यसभा सीट पर निर्विरोध चुने जाने के बाद नरेश बंसल ने अपनी प्राथमिकता बताते हुए कहा कि जिस तरह से राज्य आंदोलनकारियों ने इस राज्य को के निर्माण में अपनी भूमिका निभाई थी. वे उसे पूरा करने का प्रयास करेंगे. उन्होंने कहा भाजपा के नेता अटल बिहारी वाजपेयी द्वारा राज्य का निर्माण किया गया. साथ ही मौजूदा समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा राज्य को प्रगति के पथ पर ले जा रहे हैं, वे इस काम में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

निर्विरोध राज्यसभा सांसद चुने गए नरेश बंसल

पढ़ें-अल्मोड़ा वासियों के लिए खुशखबरी! सड़कों को चमकाने में जुटा PWD

वहीं, इस मौके पर पार्टी नेता, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने नरेश बंसल को शुभकामनाएं दी. भाजपा अध्यक्ष बंशीधर भगत में नरेश बंसल को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेश बंसल का पार्टी में बड़ा ओहदा है. उनकी कर्तव्यनिष्ठा और मेहनत से पार्टी ने उन्हें राज्यसभा सांसद के लिए चुना है. उन्होंने आश्वासन दिया कि राज्यसभा सांसद के पुराने सभी अनुभवों को इस बार बदला जाएगा.

रिटर्निंग ऑफिसर शैलेन्द्र सिंघल से प्रमाण पत्र लेते नरेश बंसल.
Last Updated : Nov 2, 2020, 6:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details