उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: स्टेट कराटे चैंपियनशिप में खिलाड़ियों ने जीते दो स्वर्ण, एक रजत और पांच कास्य

By

Published : Sep 1, 2021, 2:08 PM IST

उत्तराखंड स्टेट कराटे चैंपियनशिप में मसूरी के खिलाड़ियों ने दो स्वर्ण, एक रजत व पांच कास्य पदक जीते हैं. जिससे शहरवासियों में खुशी की लहर है.

Uttarakhand State Karate Championship
Uttarakhand State Karate Championship

मसूरी:उत्तराखंड कराटे एसोसिएशन (Uttarakhand Karate Association) के तत्वाधान में आयोजित प्रथम उत्तराखंड मास्टर्स कप-2021 और 18वें उत्तराखंड स्टेट कराटे चैंपियनशिप में मसूरी के राज कराते अकादमी के खिलाडियों ने दो स्वर्ण, एक रजत व पांच कास्य पदक जीते हैं.

राज कराटे अकादमी के निदेशक एएमजे हेमराज शर्मा ने बताया कि देहरादून में आयोजित प्रदेश स्तरीय प्रतियोगिता के जूनियर वर्ग में अक्षित भट्ट ने स्वर्ण पदक हासिल किया. जबकि, पूनम थापा ने सीनियर वर्ग में स्वर्ण पदक हासिल किया. वहीं, जूनियर वर्ग में आकाश डडोतिया ने रजत पदक पर कब्जा किया. इसी के साथ ही जूनियर वर्ग में अरूण शर्मा, सीनियर वर्ग में मोहित कंसल, सीनियर वर्ग में हिमांशु शर्मा व शिवम कापड़ी ने कास्य पदक जिता है. वहीं, कैडिट वर्ग में संस्तुति ने कास्य पदक लिया.

पढ़ें:NIM में बना देश का पहला इंडोर स्पोर्ट्स क्लाइम्बिंग सेंटर

राज अकादमी के निदेशक हेमराज शर्मा ने बताया कि मसूरी के लिए यह खुशी की बात है कि यहां के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय देते हुए राज्य स्तरीय कराटे प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर मसूरी का नाम रोशन किया है. उन्होंने सभी को बधाई देते हुए कहा कि अकादमी लगातार कराते के क्षेत्र में युवाओं को प्रशिक्षण दे रही है और प्रतियोगिताओं के अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details