उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी-कैंपटी मार्ग भूस्खलन के कारण कई दिनों से बंद, लोग परेशान

By

Published : Aug 12, 2020, 7:18 AM IST

मसूरी और आसपास के क्षेत्रों में लगातार हो रही बारिश अब लोगों के लिए मुसीबत बन गई है. कैंपटी-चडोगी मार्ग भूस्खलन होने के कारण कई दिनों से बंद पड़ा है. स्थानीय लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Mussoorie kempty road
मसूरी भूस्खलन न्यूज

मसूरी:प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश का दौर जारी है. मसूरी और आसपास के क्षेत्रों में हुई भारी बारिश के कारण बहुत नुकसान हुआ है. वहीं, कई मार्ग बंद हो गए हैं. मसूरी-कैंपटी क्षेत्र के कैंपटी-चडोगी मार्ग में लंगवाल गांव, मथेला, दाबला और रियाट गांव के लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. ग्रामीणों को कई किलोमीटर पैदल चलकर घर जाना पड़ रहा है.

मसूरी-कैंपटी मार्ग भूस्खलन के कारण कई दिनों से बंद.

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि कई बार जनप्रतिनिधियों और लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को बंद पड़े मार्गों को खुलवाने और सड़कों पर आये मलबे को हटाने का आग्रह किया गया है, लेकिन इस दिशा में कोई भी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है. इससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश है.

पढ़ें- मसूरी: बारिश से चरमराई विद्युत आपूर्ति, जल्द बहाल करने की मांग

लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता रजनीश सिंह ने बताया की जेसीबी खराब होने के कारण मार्ग को खोला नहीं जा सका है. उन्होंने कहा कि मार्ग को खेलते समय जेसीबी में तकनीकी खराबी आने के कारण काम रुक गया था. जल्द ही दूसरी जेसीबी लगाकर सभी मार्गों को खोला जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details