उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी नगर पालिका के कर्मचारी वेतन के लिए हैं परेशान, जानिए कारण

By

Published : May 11, 2021, 2:08 PM IST

मसूरी नगर पालिका कर्मचारियों को इन दिनों तनख्वाह के लिए घंटों बैंक के बाहर खड़ा होना पड़ रहा है. बैंक प्रबंधन कनेक्टिविटी का बहाना बना रहा है, जिससे कर्मचारियों के सामने आर्थिक समस्या खड़ी हो गई है.

नगर पालिका कर्मचारी
नगर पालिका कर्मचारी

मसूरी: नगर पालिका के कर्मचारियों को तनख्वाह ना मिलने से उनके सामने बड़ी समस्या खड़ी हो गई है. कर्मचारी घंटों तक इलाहाबाद बैंक के बाहर चक्कर काट रहे हैं, लेकिन उन्हें उनकी तनख्वाह नहीं मिल पा रही है. बैंक की तरफ से लगातार कनेक्टिविटी की समस्या बताई जा रही है. सोमवार को नगर पालिका के कर्मचारियों ने बैंक में इसको लेकर हंगामा कर दिया.

कर्मचारियों को नहीं मिला वेतन.

कर्मचारियों का कहना है कि बैंक प्रबंधन द्वारा कनेक्टिविटी ना होने की बात कहकर पैसे नहीं दिए जा रहे हैं. कर्मचारियों का कहना है कि एक ओर कोरोना संक्रमण ने उनकी हालत खराब कर रखी है, ऐसे में जब उनके पास पैसा ही नहीं होगा तो वह राशन कैसे खरीदेंगे. उन्होंने कहा कि जब भी तनख्वाह का समय आता है बैंक प्रबंधन इसी तरह के बहाने बनाता है.

बैंक का दावा निकला झूठा
इलाहाबाद बैंक प्रबंधन का कहना था कि उनके पास बीएसएनल की कनेक्टिविटी है, जो सुबह से ठीक तरीके से काम नहीं कर रहा है. जैसे ही कनेक्टिविटी मिलती है, लोगों की तनख्वाह दे दी जाएगी.

पढ़ें: कर्फ्यू और कंटेनमेंट जोन का उल्लंघन करने वाले 16 लोगों पर कार्रवाई

लेकिन जब बीएसएनएल के जूनियर इंजीनियर पंकज रावत से ईटीवी संवाददाता ने बात की तो उन्होंने कहा कि कुछ समय के लिए कनेक्टिविटी नहीं थी. परंतु 1 घंटे के भीतर कनेक्टिविटी को उपलब्ध करा दिया गया था. ऐसे में बैंक प्रबंधन का दावा पूरी तरह से झूठ साबित होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details