उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

धामी की ताजपोशी पर बोले सांसद भट्ट, उत्तराखंड को ईमानदार और युवा नेता मिला

खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) उत्तराखंड के नए मुख्यमंत्री बने हैं. उत्तराखंड बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में सर्वसम्मति से उनके नाम की घोषणा की गई है. नैनीताल-उधमसिंह नगर सीट से सांसद अजय भट्ट ने खुशी जताते हुए कहा कि उत्तराखंड को ईमानदार और युवा नेता मिला है.

By

Published : Jul 3, 2021, 6:00 PM IST

बीजेपी सांसद अजय भट्ट
बीजेपी सांसद अजय भट्ट

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी विधानमंडल दल की बैठक में सर्वसम्मति से खटीमा विधायक पुष्कर सिंह धामी को प्रदेश का नया मुख्यमंत्री बनाया है. पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) के मुख्यमंत्री बनने पर उधमसिंह नगर-नैनीताल सीट से बीजेपी सांसद अजय भट्ट (BJP MP Ajay Bhatt) ने खुशी जाहिर की है. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए लोकसभा सांसद अजय भट्ट ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी बहुत ही ईमानदार युवा नेता हैं.

उन्होंने कहा कि विधायक मंडल दल ने पुष्कर सिंह धामी का नाम लिया है और यह काबिल-ए-तारीफ है. उत्तराखंड को एक ऐसे युवा नेता की जरूरत थी. यही नहीं अजय भट्ट ने बताया कि पुष्कर सिंह धामी को सरकार का भी अनुभव है, क्योंकि जब भगत सिंह कोश्यारी प्रदेश के मुख्यमंत्री थे, तो धामी उनके साथ रहते थे. धामी को भगत सिंह कोश्यारी से काफी कुछ सीखने को मिला है. ऐसे में पार्टी ने जो निर्णय लिया है, वो बहुत अच्छा है.

पढ़ें-CM बनने के बाद पहली बार ETV Bharat पर पुष्कर धामी, बोले- जनता का भरोसा जीतना मकसद

सांसद भट्ट ने कहा कि किस नेता की किस जगह ड्यूटी लगानी है, यह पार्टी की अपनी एक अलग व्यवस्था है. नेतृत्व परिवर्तन से कामकाज प्रभावित नहीं होता है. पुष्कर सिंह धामी के मुख्यमंत्री बन जाने से अब पार्टी को अच्छा खासा फायदा मिलेगा. क्योंकि वह युवा नेता हैं और वह हर जगह भागदौड़ कर काम कर सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details