उत्तराखंड

uttarakhand

तीर्थनगरी में मानवता हुई शर्मसार, कलयुगी मां ने ऑटो में छोड़ी नवजात

By

Published : Feb 25, 2020, 10:53 AM IST

Updated : Feb 25, 2020, 12:53 PM IST

सोमवार को तीर्थनगरी में ऑटो में नवजात मासूम मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. बच्ची का चिकित्सकों की देखरेख में इलाज चल रहा है.

rishikesh
तीर्थनगरी में मानवता हुई शर्मसार

ऋषिकेश:तीर्थनगरी में एक बार फिर ममता शर्मसार हुई है. सोमवार की सुबह मायाकुंड क्षेत्र में एक ऑटो के अंदर लावारिस नवजात बच्ची मिली, जिसको स्थानीय लोगों ने राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है. चिकित्सकों ने नवजात को स्वस्थ्य और सुरक्षित बता रहे हैं. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है.

सोमवार सुबह उस समय लोगों में हड़कंप मच गया, जब एक ऑटो में नवजात लावारिस बच्ची मिली. जैसे ही लोगों ने नवजात बच्ची को देखा तो तुरंत स्थानीय लोगों ने ऑटो के जरिये ही बच्ची को लेकर राजकीय चिकित्सालय ले गए, जहां पर बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए उसको तुरंत भर्ती कर दिया गया. मासूम के उपचार में डॉक्टरों की टीम जुट गई है.

तीर्थनगरी में मानवता हुई शर्मसार

ये भी पढ़ें:चारधाम देवस्थानम एक्ट के खिलाफ हाईकोर्ट पहुंचे सुब्रमण्यम स्वामी, निरस्त करने की मांग

ऋषिकेश सीएमएस एन एस तोमर ने बताया कि बच्ची को अभी भर्ती किया गया है, लेकिन वो फीडिंग नहीं कर रही है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है, लेकिन डॉक्टर उसके इलाज में जुटे हुए हैं. वहीं उन्होंने बताया कि बच्ची के ठीक होने के बाद उसको पुलिस के सुपुर्द कर दिया जाएगा. जैसे ही शहर में नवजात बच्ची को लावारिस छोड़ने की बात फैली उसके बाद से ही बड़ी संख्या में लोग राजकीय चिकित्सालय पहुंचकर बच्ची को गोद लेने की बात कर रहे हैं.

Last Updated : Feb 25, 2020, 12:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details