उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून: हॉस्टल में जूनियर छात्र के साथ सीनियर ने किया कुकर्म

इस मामले में स्कूल प्रबंधन भी सवालों को घेरे में है. क्योंकि उन्होंने इस मामले को दबाने की कोशिश है. पुलिस स्कूल प्रबंधन भी कार्रवाई कर सकती है.

By

Published : Aug 9, 2019, 9:19 PM IST

Updated : Aug 9, 2019, 10:27 PM IST

कॉन्सेप्ट

देहरादून: राजधानी देहरादून में एक शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां रायपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल के हॉस्टल में 11 साल के बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. आरोपी 10वीं क्लॉस का छात्र है, जो अभी फरार है. जिसका पुलिस तलाश कर रही है. स्कूल प्रबंधन ने पहले इस मामले को दबाने का प्रयास किया था.

पीड़ित ने अपनी तहरीर में पुलिस को बताया कि शनिवार शाम को वो हॉस्टल से ट्यूशन क्लास रूम में जा रहा था. तभी 10वीं क्लॉस में पढ़ने वाला एक सीनियर छात्र उसे जबरन उठाकर अपने साथ एक खाली रूम में ले गया, जहां उसने उसके साथ कुकर्म किया.

पढ़ें- 18 फीट लंबा अजगर देख अटकी लोगों की सांसें, वन विभाग ने ऐसे किया रेस्क्यू

पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्र ने इसकी सूचना चेयरमैन ऑफिस समेत स्कूल स्टाफ दी थी. बावजूद उसके स्कूल प्रबंधन ने इस मामले को दबाने का प्रयास किया. इस मामले में स्कूल प्रबंधन ने आरोपी छात्र को स्कूल से निकाल दिया था. जिसके बाद से वह फरार है.

हॉस्टल में नाबालिग के साथ कुकर्म.

शुक्रवार को बच्चे के परिजन फीस जमा कराने स्कूल आए थे. तब पीड़िता छात्र ने मामले की जानकारी अपने माता-पिता को दी. जिसके बाद उन्होंने रायपुर थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ तहरीर दी. साथ की उन्होंने स्कूल प्रबंधन पर भी मामले को दबाने का आरोप लगाया.

इस मामले में सीओ डालनवाला जया बलूनी ने कहा कि स्कूल प्रबंधन ने इतने बड़े अपराध को छुपने की कोशिश की. ऐसे में स्कूल प्रबंधन के खिलाफ भी जांच कर कार्रवाई की जा रही है. वहीं, पीड़ित बच्चे का मेडिकल करवाकर 164 में बयान दर्ज करवाए जाएंगे.

पढ़ें- देहरादून: नाबालिग का अपहरण कर किया दुष्कर्म, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

पीड़ित बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसने फोन पर कई बार अपने माता-पिता को इस बारे में बताने की कोशिश की थी, लेकिन जब भी वो फोन पर बात करता तो स्कूल स्टाफ वहां खड़ा रहता था.

Last Updated : Aug 9, 2019, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details