उत्तराखंड

uttarakhand

राज्य मंत्री गैरोला ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा- जन्म से ही भ्रष्टाचार में लिप्त कांग्रेस

By

Published : Nov 2, 2020, 4:58 PM IST

उत्तराखंड में करीब 252 मंडलों में बीजेपी ने प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम चलाया गया था, जिसका सोमवार का अंतिम दिन था.

Jyoti Prasad Garola news
राज्यमंत्री जयोती प्रसाद गैरोला

मसूरी:बीजेपी की दो दिसवीय मसूरी मंडल प्रशिक्षण कार्यक्रम का सोमवार समापन हो गया है. समापन कार्यक्रम में राज्यमंत्री जयोती प्रसाद गैरोला पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया है. साथ उन्हें बीजेपी की रीति-नीति से भी अवगत कराया गया.

राज्यमंत्री गैरोला ने कहा कि प्रशिक्षण वर्ग बीजेपी का राष्ट्रीय कार्यक्रम है. राष्ट्रीय कार्यक्रमों के आधार पर पूरे देश में 15 हजार मंडलों में प्रशिक्षण वर्ग चल रहा है. उत्तराखंड में भी करीब 252 मंडलों में बीजेपी ने प्रशिक्षण वर्ग कार्यक्रम चलाया गया था, जिसका आज अंतिम दिन था.

राज्य मंत्री गैरोला ने विपक्ष पर साधा निशाना.

पढ़ें-दमयंती रावत की जगह श्रम आयुक्त दीप्ति सिंह कर्मकार कल्याण बोर्ड की सचिव नियुक्त

राज्यमंत्री गैरोला ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता विचार वान और राष्ट्रवादी भावनाओं से ओतप्रोत है. देश-प्रदेश की राजनीतिक के साथ सामाजिक रचनात्मक विषयों में उनकी समझ बड़े और वे प्रखर होकर पार्टी के लिए काम कर सके इसको लेकर लगातार प्रशिक्षण वर्ग के कार्यक्रम किए जाते है. 2022 के चुनाव के लिए बीजेपी पूरी तरह से तैयार है. बीजेपी का कार्यकर्ता हर चुनौती से निपटने में सक्षम है.

इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस जन्मकाल से ही भ्रष्टाचार में लिप्त है. कांग्रेसी नेताओं को नैतिकता के आधार प्रदेश सरकार और मुख्यमंत्री के खिलाफ उगली उठाने का कोई हक नहीं है. उनकी गलत नीतियों के कारण ही प्रदेश की जनता ने उन्हें सत्ता के बाहर किया है. बीजेपी के नेतृत्व पाक साफ है. आने वाले समय पर सब कुछ दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details