उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

MDDA ने पार्किंग की जगह लिफ्ट बनाने को दी मंजूरी, विरोध में उतरे दुकानदार

कॉम्प्लेक्स पार्किंग की जगह पर लिफ्ट बनने से कॉम्प्लेक्स के दुकानदारों में खासा रोष है. उन्होंने गुरुवार को एमडीडीए को शिकायत पत्र भी भेजा, लेकिन इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. लोगों का कहना है कि अगर मामले का संज्ञान नहीं लिया गया तो वे सीएम से मुलाकात करेंगे.

By

Published : Dec 5, 2019, 11:34 PM IST

Updated : Dec 5, 2019, 11:59 PM IST

image
MMDA ने दी पार्किंग की जगह लिफ्त बनाने की मंजूरी.

देहरादून: एमडीडीए ने घंटाघर के पास एक कॉम्प्लेक्स की पार्किंग पर लिफ्ट बनाने की इजाजत दे दी है. जिसके बाद से कॉम्प्लेक्स के लोगों में खासा रोष है. उनका कहना है कि कॉम्प्लेक्स पार्किंग की जगह पर लिफ्ट बनने से ग्राहकों को परेशानी होगी. यूनियन ने गुरुवार को एमडीडीए को शिकायत पत्र भी भेजा, लेकिन इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई. लोगों का कहना है कि अगर मामले का संज्ञान नहीं लिया गया तो वे सीएम से मुलाकात करेंगे.

पढ़ें- देहरादून: अभेद्य होगी आईएमए की सुरक्षा, परिंदा भी नहीं मार पाएगा पर

वहीं, दुकानदारों का कहना है कि कॉम्पलेक्स के सामने लिफ्ट बनाने से दुकानों में आने वाले ग्राहकों को पार्किंग की काफी समस्या होगी. उनका कहना है कि जब उन्होंने दुकानें ली थी तब मॉल के सामने किसी भी प्रकार का निर्माण न किए जाने की बात कही गई थी, लेकिन अब कॉम्पलेक्स के सामने लिफ्ट बनाने की तैयारी की जा रही है.

MDDA ने पार्किंग की जगह लिफ्ट बनाने को दी मंजूरी.

इस मामले में कॉम्पलेक्स के दुकानदार संजय चांदना ने बताया कि दुकान में नक्शे में लिफ्ट बनने वाली जगह पार्किंग के लिए थी, लेकिन एमडीडीए के नियमों का उल्लंघन करते हुए पार्किंग की जगह पर लिफ्ट बनाई जा रही है. उनका कहना है पार्किंग की जगह पर लिफ्ट बनने से लोगों को भी वाहन पार्किंग के लिए काफी समस्या पैदा हो जाएगी. उनका कहना है कि जब उन्होंने एमडीडीए में इसकी शिकायत की तो अधिकारियों ने उन्हें ही पार्किंग का पाठ पढ़ा दिया. दुकानदारों ने चेतावनी देते हुए कहा है कि अगर जल्द की मामले में कोई कार्रवाई नहीं की गई तो सभी लोग सीएम से मुलाकात करेंगे.

Last Updated : Dec 5, 2019, 11:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details