उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कैंसर की जंग में सांसद अनिल बलूनी को हौसला देने पहुंचीं अभिनेत्री मनीषा कोइराला

उत्तराखंड से राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी से मुलाकात करने अभिनेत्री मनीषा कोइराला मुंबई अस्पताल पहुंचीं. बता दें कि बलूनी तीन महीनों से मुंबई के एक अस्पताल में कैंसर का इलाज करा रहे हैं.

By

Published : Dec 30, 2019, 9:49 AM IST

ANIL BALUNI
सांसद अनिल बलूनी संग मनीष कोइराला.

देहरादून: उत्तराखंड से सांसद और भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी से बॉलीवुड अभिनेत्री मनीषा कोइराला रविवार को मुलाकात करने मुंबई के अस्पताल पहुंचीं. उन्होंने अस्पताल पहुंचकर सांसद अनिल बलूनी का हाल चाल जाना और उन्हें कैंसर से जंग जीतने का हौसला दिया. इस मौके पर सांसद बलूनी ने अभिनेत्री के साथ फोटो ट्विटर पर शेयर की है.

बता दें कि मनीषा कोइराला खुद भी कैंसर सरवाइवर हैं. सांसद बलूनी से मुलाकात के दौरान मनीषा कोइराला ने अपने अनुभव साझा किए. उन्होंने बताया कि किन जानकारियों और जागरुकता से चलते उन्होंने कैंसर जैसी गंभीर बीमारी को मात दी. उन्होंने मजबूत इच्छाशक्ति को भी उपचार का अहम हिस्सा बताते हुए अपनी जीवन शैली में सावधानियां रखने के सुझाव दिए. बता दें कि मनीषा कोइराला भी दोबारा अभिनय की दुनिया में सक्रिय हो गई हैं. सांसद ने अभिनेत्री का आभार जताते हुए मनोबल बढ़ाने के लिए धन्यवाद कहा.

अनिल बलूनी का हालचाल जानने पहुंचे क्रिकेटर युवराज सिंह.

ये भी पढ़ें:सांसद अनिल बलूनी से बीजेपी विधायकों ने की मुलाकात, की जल्द स्वस्थ होने की कामना

बता दें कि इससे पहले कैंसर से जूझ चुके क्रिकेटर युवराज सिंह ने भी सांसद बलूनी से मुलाकात कर हाल चाल जाना था साथ ही कैंसर के क्षेत्र में सांसद बलूनी के साथ मिलकर काम करने की इच्छा भी जाहिर की थी. अस्वस्थ चल रहे सांसद बलूनी 3 महीने से अधिक समय से मुंबई में अपना इलाज करा रहे हैं.

बलूनी से मुलाकात करते बीजेपी विधायक.

अपनी बीमारी की ख़बर भी उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से ही दी थी. सितंबर 29 तारीख को उन्होंने सूचना दी थी कि वह बीमार हैं और उनका इलाज चल रहा है. कुछ समय पहले अस्पताल में ही बनाए गए एक वीडियो को उन्होंने शेयर किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अब रिकवर कर रहे हैं और जल्द ही फिर सक्रिय होंगे और पार्टी, उत्तराखंड राज्य की सेवा में लौटेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details