उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर केके को किया याद, आंखें हुईं नम

सिंगर केके के निधन से पूरा देश सदमे में हैं. हर कोई केके को याद कर रहा है. जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर अपने दोस्त केके के साथ फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है.

By

Published : Jun 1, 2022, 1:12 PM IST

Updated : Jun 1, 2022, 1:19 PM IST

Jubin Nautiyal remembers KK by sharing a photo on social media
जुबिन नौटियाल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर केके को किया याद

देहरादून:मशहूर सिंगर केके (कृष्ण कुमार कुन्नथ) का मंगलवार देर रात निधन हो गया. वे कोलकाता में एक लाइव शो कर रहे थे. शो के बाद उनकी तबीयत अचानक बिगड़ी. जिसके बाद वह गिर गए. उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. डॉक्टर इसे कार्डियक अरेस्ट से मौत का मामला मान रहे हैं. सिंगर केके की असामयिक मौत से म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में है. हर कोई केके को अपने-अपने तरीके से याद कर रहा है. बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने भी केके के निधन पर दुख जताया है. केके के साथ बिताये पलों को याद कर जुबिन नौटियाल की आखें नम हो रही हैं.

जुबिन नौटियाल ने केके के साथ कुछ समय पहले एक गाना रिकॉर्ड किया था. तब कैमरे में कैद किये पलों को अब जुबिन यादगार के तौर पर देख रहे हैं. जुबिन नौटियाल ने केके के साथ रिकॉर्डिंग के दौरान का एक फोटो सोशल मीडिया पर डाला है. जिसमें जुबिन नौटियाल और केके दोनों ही काम के साथ मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं.

पढे़ं-हजारों किलोमीटर का सफर करने के बाद भी नहीं हो रहे बाबा केदार के दर्शन, रुद्रप्रयाग से लौटाए जा रहे श्रद्धालु

अब जब केके इस दुनिया को अलविदा कह गये हैं तो जुबिन नौटियाल उनकी यादों के तौर पर उनके साथ बिताए याददार पलों को याद कर भावुक हो रहे हैं. जुबिन नौटियाल ने केके के निधन को संगीत जगत के लिए बहुत बड़ी क्षति बताया.

केके के नाम हैं कई खूबसूरत गाने:केके बॉलीवुड के वो गायक थे, जिनके गाए गाने कभी पुराने नहीं होते. खुदा जाने जैसा रोमांटिक गाना हो, इट्स द टाइम टू टू डिस्को या फिर कोई कहे कहता रहे जैसे डांस नंबर्स. इसके अलावा तड़प तड़प के इस दिल से... जैसे सैड सॉन्ग्स दिल में उतर जाते हैं. एक रोशन सितारे को खामोश होता देखना वाकई दिल को तोड़ने वाला है

Last Updated : Jun 1, 2022, 1:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details